Advertisement
photoDetails1hindi

Nora Fatehi ने दिखाया अपना सुपर बोल्ड अंदाज, समंदर किनारे बेकाबू हुआ पारा

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी सुपर फिट फिजीक और जबरदस्त डांस स्किल्स के लिए जानी जाती हैं. उनका गाना 'जालिमा कोका कोला' (Zalima Coca Cola) इंटरनेट पर धूम मचा रहा है और इसी बीच उनके नए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सामने आ गई हैं.

नोरा की नई तस्वीरें वायरल

1/6
नोरा की नई तस्वीरें वायरल

तस्वीरों में नोरा फतेही (Nora Fatehi) समंदर किनारे रेत में बैठी नजर आ रही हैं. उन्होंने टाइगर पैटर्न वाली रिवीलिंग ड्रेस पहन रखी है जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं.

फैंस को भा रहा नोरा का अंदाज

2/6
फैंस को भा रहा नोरा का अंदाज

इस आउटफिट में नोरा फतेही (Nora Fatehi) का ये अंदाज फैंस को खूब भा रहा है. उन्होंने कानों में बड़े-बड़े गोल्डन इयर रिंग्स पहन रखे हैं और खुले बालों में वह अदाओं के जलवे दिखा रही हैं.

क्यों मिली है फैंस को ये ट्रीट

3/6
क्यों मिली है फैंस को ये ट्रीट

यूं तो नोरा (Nora Fatehi) आए दिन फैंस के लिए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने फैंस को ये ट्रीट एक खास वजह के चलते दी है.

3 करोड़ का आंकड़ा हुआ पार

4/6
3 करोड़ का आंकड़ा हुआ पार

दरअसल इंस्टाग्राम पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) की फैन फॉलोइंग 3 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है. तो इस खुशखबरी को नोरा ने अपनी नई तस्वीरों के साथ फैंस के साथ एन्जॉय किया है.

फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

5/6
फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

बात करें नोरा (Nora Fatehi) की तस्वीरों पर फैंस के रिएक्शन की तो महज 2 घंटे में तस्वीरों को 11 लाख से ज्यादा फैंस ने लाइक किया है. कॉमेंट बॉक्स में भी फैंस ने नोरा की तारीफों के पुल बांधे हैं.

इस फिल्म में आएंगी नजर

6/6
इस फिल्म में आएंगी नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा जल्द ही फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में काम करती नजर आएंगी. फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जल्द ही रिलीज की जाएगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़