Advertisement
photoDetails1hindi

Akshay Kumar से लेकर Amitabh Bachchan तक, इन सितारों के पास है Private Jet; अंदर से दिखता है इतना आलीशान

बॉलीवुड सितारे (Bollywood Celebs) अपनी लाइफ ग्रैंड तरीके से जीते हैं. अक्सर वे इसकी झलकियां सोशल मीडिया पर भी साझा करते हैं. कई बार इन सेलेब्स से पूछा गया कि क्या उनके पास एक प्राइवेट जेट है? ऐसे में कई सितारों ने हां भी कहा. कई सितारे अक्सर इसे फ्लॉन्ट भी करते हैं. सुपरस्टार शाहरुख खान एक ऐसे स्टार हैं, जिन्होंने कई बार निजी जेट होने की बात से इंकार किया है. वहीं कई ऐसे हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर प्राइवेट जेट होने की बात जग जाहिर की है. बॉलीवुड सितारे जैसे कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अजय देवगन, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और प्रियंका चोपड़ा जोनास के पास प्राइवेट जेट है. 

 

अजय देवगन

1/5
अजय देवगन

रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन (Ajay Devgn) के पास हॉकर 800 प्लेन है जो कि सिक्स सीटर जेट है. अभिनेता अक्सर प्रमोशनल कार्यक्रमों और शूटिंग के लिए इसी ये यात्रा करते हैं.   

अक्षय कुमार

2/5
अक्षय कुमार

भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स में से एक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पास 260 करोड़ रुपये का निजी जेट है. लोगों की मदद करने वाले एक्टर अक्षय कुमार एक किंग साइज लाइफ जीते हैं

 

अमिताभ बच्चन

3/5
अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शायद ही कभी एयरपोर्ट पर दिखाई देते हैं क्योंकि वे अक्सर अपने निजी जेट से यात्रा करते हैं. अपने फैंसी प्लेन की एक झलक अभिषेक बच्चन ने कुछ साल पहले साझा की थी जब बिग बी को प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिला था. 

 

प्रियंका चोपड़ा जोनास

4/5
प्रियंका चोपड़ा जोनास

प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) एक ग्लोब स्टार हैं और इसमें कोई संदेह नहीं है. एक्ट्रेस अक्सर अपने प्रोफेशनल और पर्सनल कामों के लिए भारत से न्यूयॉर्क या लंदन आती-जाती रहती हैं. वे अपनी लंबी यात्राएं अपने निजी जेट में ही करती हैं.   

शिल्पा शेट्टी

5/5
शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा शानदार जीवन जीते हैं. उनके पास दुनिया के कई हिस्सों में संपत्ति है और कथित तौर पर उनका अपना निजी जेट भी है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़