Advertisement
trendingPhotos1061017
photoDetails1hindi

बोल्डनेस में Urfi Javed को मात दे रही ये हसीना, इंडस्ट्री के बड़े खानदान की हैं चिराग

Sakshi Chopra Glamorous Pics Viral: कई धार्मिक फिल्मों और टीवी शो के निर्माता रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की परपोती साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra) इन दिनों सुर्खियों में छाई हैं. लंबे समय तक मुंबई से बाहर रहने के बाद अब साक्षी आए दिन शहर में नजर आती हैं. उनका अंदाज हॉलीवुड एक्ट्रेसेज को भी मात देता है साथ ही वह अपने हुस्न और बोल्डनेस से  लोगों का ध्यान खींचती हैं. देखिए ये तस्वीरें... 

लोगों ने बोल्डनेस पर किए कमेंट

1/6
लोगों ने बोल्डनेस पर किए कमेंट

अब एक बार फिर साक्षी एक बोल्ड टॉप और शॉर्ट्स में स्पॉट हुई हैं जिसके बाद लोग उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं. (फोटो साभार: Instagram@ViralBhayani)

ब्लैक ब्रालेट स्टाइल टॉप में साक्षी

2/6
ब्लैक ब्रालेट स्टाइल टॉप में साक्षी

उन्होंने एक ब्लैक ब्रालेट स्टाइल का टॉप और डेनिम शॉट्स पहना हुआ है, उनका हैवी मेकअप बता रहा है कि वह किसी पार्टी में शामिल होने वाली हैं. (फोटो साभार: Instagram@ViralBhayani)

मुंबई की सड़कों पर आईं नजर

3/6
मुंबई की सड़कों पर आईं नजर

साक्षी चोपड़ा ( Sakshi Chopra) बॉलीवुड के धुरंदर परिवारों में से एक की वारिस हैं. धार्मिक टीवी शो पर सालों साल से राज करने वाले रामानंद सागर उनके परदादा हैं. (फोटो साभार: Instagram@ViralBhayani)

क्या करती हैं साक्षी

4/6
क्या करती हैं साक्षी

बता दें कि साक्षी चोपड़ा ( Sakshi Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं वह आए दिन अपनी हॉट तस्‍वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं. साक्षी की बिकिनी तस्वीरों से लेकर सिजलिंग फोटोशूट भी वायरल होते रहते हैं. पॉपुलैरिटी की बात करें तो उन्हें तकरीबन 5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स फॉलो करते हैं. (फोटो साभार: Instagram@ViralBhayani)

लोगों ने दिया ऐसा रिस्पॉन्स

5/6
लोगों ने दिया ऐसा रिस्पॉन्स

साक्षी चोपड़ा के इस लुक को सोशल मीडिया पर मिला जुला रिस्पॉन्स मिला है. उनके चाहने वालों ने उनके इस लुक की तारीफ की है, वहीं कुछ यूजर्स ने उनकी क्‍लास लगा दी है. (फोटो साभार: Instagram@ViralBhayani)

मीनाक्षी सागर की बेटी हैं साक्षी

6/6
मीनाक्षी सागर की बेटी हैं साक्षी

गौरतलब है कि साक्षी चोपड़ा टीवी प्रोड्यूसर मीनाक्षी सागर की बेटी हैं, जो रामानंद सागर की पोती हैं. मॉडल होने के साथ सिंगर और सॉन्ग राइटर भी हैं. साक्षी ने लंदन (Trinity School Of London) से पढ़ाई की है और फिर The Lee Strasberg Theatre & Film Institute in California से फिल्ममेकिंग का कोर्स किया है. (फोटो साभार: Instagram@ViralBhayani)

ट्रेन्डिंग फोटोज़