Advertisement
photoDetails1hindi

बोल्ड उर्फी के लिपस्टिक शेड्स हैं काफी कातिलाना, चाहती हैं अलग लुक तो जरूर करें ट्राई

Life Hacks Urfi Javed Lipstick Shades: जवां दिलों की धड़कन एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने यूनिक फैशन सेंस की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इसके अलावा उनका मेकअप भी कमाल का होता है. ऐसे में अगर आप भी शादी या किसी और पार्टी में कुछ अलग नजर आना चाहती हैं तो उर्फी के लिपस्टिक शेड्स ट्राई कर सकती हैं. वहीं ब्यूटी एक्सपर्ट्स का मानना है कि ट्रेंडी टिप्स ट्राई करने के बाद लोगों की नजर आपसे नहीं हटेगी.   

होती है परेशानी

1/8
होती है परेशानी

लिपस्टिक लगाना अक्सर महिलाओं को पसंद होता है. इसी कारण से महिलाओं के पास अलग अलग रंग की लिपस्टिक मौजूद भी होती है, लेकिन कई बार परफेक्ट कलर की लिपस्टिक चुनने में परेशानी होती है. 

परफेक्ट लिप शेड न मिलने की उलझन

2/8
परफेक्ट लिप शेड न मिलने की उलझन

आजकल महिलाएं मेकअप करें या ना करें लेकिन लिपस्टिक का यूज जरूर करती हैं. हर एक शेड की लिपस्टिक से एक अलग लुक मिलता है, जिस कारण से भले आप फिर कोई और मेकअप प्रोडक्ट यूज ना करें, लिपस्टिक को लगाकर खास ही लगेंगी. ऐसे में अगर आपको परफेक्ट लिप शेड मिलने में प्रॉब्लम आ रही हो तो आप उर्फी जावेद के लिपस्टिक शेड्स (Lipstick Shades) ट्राई कर सकती हैं.

रेड शेड का कमाल

3/8
रेड शेड का कमाल

अगर एक वाकई में एक परफेक्ट लिप शेड मिल जाए तो यकीनन आपका पूरा लुक डिफाइन हो जाता है. अगर आपको कोई रेड लिपस्टिक चाहिए जो आपके लुक को स्टाइलिश रूप में पेश करे, तो आप ब्राइट रेड शेड की कॉपी लगे तो ये अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है. ये एक ऐसा शेड है जो हर किसी की स्किन टोन को आसानी से सूट कर जाता है. अलग अलग ब्रांड में ये लिपस्टिक मौजूद है.

रखना पड़ता है ध्यान

4/8
रखना पड़ता है ध्यान

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ज्यादा मेकअप करना पसंद नहीं करती हैं. लेकिन उन्हें लिपस्टिक (Lipstick) लगाना पसंद है. उनके लिपिस्टिक शेड्स ट्रेंडी और बेहद कूल हैं जिनमें वो एकदम हॉट लगती हैं. वो कभी कभार क्रेऑन लिपस्टिक भी ट्राई करती हैं. आपको बता दें कि इसे आप काफी आसानी से अपने लिप्स पर अप्लाई कर सकती हैं. इससे अपने होठों का शेप भी अच्छे से दिया जा सकता है. अगर आप चाहती हैं कि आपको ऐसा लिप शेड मिल जाए फॉर्मल वियर और पार्टी दोनों में चल जाए तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है. खास बात ये है कि ये स्वेट प्रूफ है यानि पसीने से परेशान लोगों को दिक्कत नहीं होती है.

ये शेड भी बेहतरीन

5/8
ये शेड भी बेहतरीन

कूल मरून हो या कोई भी शेड उर्फी का निखार अलग ही दिखाई देता है. लिपस्टिक में वाइन कलर का शेड भी आपको खूबसूरत लुक दे सकता है. उर्फी ने सिंपल मेकअप के साथ जो ये वाइन कलर की लिपस्टिक लगाई वो भी सोशल मीडिया पर सनसनी के तौर पर दर्ज हुई.

न्यूड लिपस्टिक

6/8
न्यूड लिपस्टिक

लिपस्टिक में न्यूड कलर्स का ट्रेंड इन दिनों जमकर वायरल है. उर्फी जावेद ने इस ब्लैक ड्रेस में न्यूड ब्राउन कलर की लिपस्टिक लगाई तो उससे भी इंटरनेट का पारा बढ़ गया.

इंटरनेट सेंसेशन

7/8
इंटरनेट सेंसेशन

उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर भी जमकर एक्टिव रहती हैं. उनपर कोई भी लिपस्टिक शेड फबता है. जब उन्होंने एवरग्रीन पिंक शेड एप्लाई किया तो वो भी हिट हुआ और इस फोटो में भी वो एकदम परफेक्ट नजर आईं.

उर्फी का लिपस्टिक स्टेटमेंट

8/8
उर्फी का लिपस्टिक स्टेटमेंट

अगर आपको कोई रेड लिपस्टिक चाहिए जो आपके लुक को स्टाइलिश रूप में पेश करे, तो आप ब्राइट रेड शेड की कॉपी लगे तो ये अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है. ये एक ऐसा शेड है जो हर किसी की स्किन टोन को आसानी से सूट कर जाता है. अलग अलग ब्रांड में ये लिपस्टिक मौजूद है. वहीं अगर अगर आप एक दम अलग रंगत पाना चाहती हैं, तो पर्पल रंग कैरी करना अच्छा हो सकता है. ब्राइट पर्पल रंग आपको बहुत ही यूनिक लुक देगा. वहीं पिंक मैट लिपस्टिक काफी पॉपुलर है. अगर आप उन फीमेल्स में से एक हैं जिन्हें एक्सपेरिमेंट करने में कोई दिक्कत नहीं होती है तो  ये लिपस्टिक आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़