Advertisement
trendingPhotos791121
photoDetails1hindi

Sana Khan ने पति मुफ्ती अनस संग शेयर की पहली फोटो, लाल जोड़े में आईं नजर

सना खान ने अपनी शादी होने का ऐलान कर दिया है. उन्होंने अपनी शादी की पहली फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो में वे अपने पति मुफ्ती अनस के साथ नजर आ रही हैं.  

 

सना ने शेयर की शादी की फोटो

1/7
सना ने शेयर की शादी की फोटो

सना ने इंस्टाग्राम पर अपने शौहर के साथ फोटो शेयर की है. फोटो में सना खान खुद लाल जोड़े में सजी बैठी हैं. वहीं अनस ने सफेद शेरवानी पहनी है. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'अल्लाह के लिए एक दूसरे से प्यार किया. अल्लाह के लिए शादी कर ली. इस दुनिया में अल्लाह हमें साथ रखें और जन्नत में दोबारा मिलाये.'

 

सना खान का वेडिंग वीडियो वायरल

2/7
सना खान का वेडिंग वीडियो वायरल

शनिवार को सना खान और अनस का एक वीडियो सामने आया था. इसमें सना ने व्हाइट वेडिंग ड्रेस पहनी हुई थी, वहीं मुफ्ती अनस ने भी सफेद रंग का कुर्ता पैजामा पहना था. उसके ऊपर उन्होंने नेहरू जैकेट पहनी थी. सना खान के फैन्स उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं. साथ ही लोग इस अचानक हुई शादी से हैरान भी हैं.

 

अजाज खान ने कराई सना की अनस से मुलाकात

3/7
अजाज खान ने कराई सना की अनस से मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बिग बॉस फेम एजाज खान ने सना खान को मुफ्ती अनस खान से मिलवाया था. अनस गुजरात के सूरत के रहने वाले बताए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि इनकी शादी भी सूरत में ही हुई है. इसके साथ-साथ सना खान ने अपना  नाम बदलकर Sayied Sana Khan कर लिया है. 

Sana khan marries mufti anas

4/7
Sana khan marries mufti anas

बता दें, कुछ दिनों पहले ही सना ने बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया था. उन्होंने सोशल मीडिया से बिना हिजाब वाली सभी फोटोज भी हटा दी थीं. 

 

सोशल मीडिया पोस्ट में किया था ऐलान

5/7
सोशल मीडिया पोस्ट में किया था ऐलान

सना खान ने एक लंबे-चौड़े पोस्ट में लिखा था, 'मैंने अपने मजहब में तलाश किया तो मुझे पता चला कि दुनिया की यह जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है और वो इसी सूरत में बेहतर होगी जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुक्म के मुताबिक जिंदगी गुजारे और सिर्फ दौलत व शोहरत को अपना मकसद न बनाए.'

 

सना ने पोस्ट में कही थी ये बात

6/7
 सना ने पोस्ट में कही थी ये बात

आगे उन्होंने लिखा, 'बल्कि गुनाह की जिंदगी से बच कर इंसानियत की खिदमत करें और अपने पैदा करने वाले के बताए हुए तरीके पर चले. इसलिए मैं आज यह ऐलान करती हूं कि आज से मैं अपनी शोबिज की जिंदगी छोड़ रही हूं. मैं इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुक्म पर चलने का पक्का इरादा करती हूं.'

 

मेलविन लुइस से था सना का अफेयर

7/7
मेलविन लुइस से था सना का अफेयर

बता दें, सना खान इससे पहले मेलविन लुईस से अफेयर और ब्रेक अप को लेकर चर्चा में रहीं. उन्होंने मेलविन लुईस (Melvin Louis) पर कई संगीन आरोप भी लगाए थे. दोनों ने ही अपना रिश्ता इन आरोपो के बाद खत्म कर दिया था.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़