Advertisement
trendingPhotos1238250
photoDetails1hindi

Trishala Dutt Photos: संजय दत्त की बड़ी बेटी है हुस्नपरी, खूबसूरत तस्वीरें देख दिल संभालना होगा मुश्किल!

Trishala Dutt Photos: बॉलीवुड का एक्टर कहें या फिर विलेन. हर रोल में खुद को बखूबी ढालने वाले संजय दत्त (Sanjay Dutt), जो आज भी परदे पर आते हैं तो लाइमलाइट लूट ले जाते हैं. हाल ही में फिल्म 'शमशेरा' से उनका लुक सामने आया, जिसे देख फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गईं लेकिन सु्र्खियां बटोरने में सिर्फ संजय ही आगे नहीं हैं, उनकी बेटी भी अपने हुस्न के चलते खबरों में बनी रहती हैं.

 

1/5

संजय दत्त की एक बड़ी बेटी है, जो हुस्न के मामले में कई बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं. उनकी हर फोटो पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं.

 

2/5

संजय दत्त की लाडली आए दिन अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिन्हें देखकर लोगों ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए.

 

3/5

आपको बता दें, त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. ऋचा शर्मा की मृत्यु कैंसर की वजह से हो गई थी. त्रिशाला अपने पिता के साथ नहीं रहतीं. वो अमेरिका में नाना-नानी के साथ पली-बढ़ी हैं.

 

4/5

त्रिशाला का जन्म साल 1988 में हुआ था. त्रिशाला इस वक्त सिंगल हैं. त्रिशाला के करियर की बात करें तो वो अमेरिका में बतौर साइकोथैरेपिस्ट काम कर रही हैं.

5/5

त्रिशाला दत्त की बॉन्डिंग अपने पिता और सौतेली मां से काफी अच्छी है. त्रिशाला उन फेमस स्टार किड्स में से एक हैं जिनको फिल्म इंडस्ट्री से कोई लेना-देना नहीं है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़