Advertisement
photoDetails1hindi

सपना चौधरी, मनोज बाजपेयी ही नहीं ये सेलिब्रिटी भी कर चुके हैं आत्महत्या की कोशिश

सुशांत सिंह के अलावा कई ऐसे कलाकार हैं जो मौत को लगे लगा चुके हैं. वहीं कुछ सेलिब्रिटी ऐसे भी हैं जिन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की थी लेकिन उनमें वो सफल नहीं हो पाए.

मनोज बाजपेयी

1/5
मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी ने हाल ही में खुलासा किया था कि करियर में स्ट्रगल के दौरान वो काफी टूट गए थे. उन्होंने आत्महत्या कर अपनी जिंदगी को खत्म करने का फैसला कर लिया था. मनोज ने बताया था कि आउसाइडर होने के चलते शुरू में बॉलीवुड ने उन्हें नहीं अपनाया था जिसके चलते वो बहुत निराश हो गए थे. 

सब्यसाची मुखर्जी

2/5
सब्यसाची मुखर्जी

बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी आज किसी पहचान के मोहताज नही हैं लेकिन उनकी जिंदगी में भी एक ऐसा समय आया था जब वो डिप्रेशन का शिकार हो गए थे. 17 साल की उम्र में सब्यसाची ने अपनी जिंदगी खत्म करने की कोशिश की थी लेकिन वो सफल नहीं हो पाए. सब्यसाची के इस कदम ने उनके परिवार वालों को हिला कर रख दिया था. 

सपना चौधरी

3/5
सपना चौधरी

हरियाणा की अनारकली कहे जाने वाली सपना चौधरी भी एक समय इतनी टूट गई थीं कि उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश कर ली थी. सपना मौत के मुंह से वापस निकल आई थीं. सपना ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने बदनाम करने की कोशिश की थी जिसके चलते उन्होंने अपनी जिंदगी को खत्म करने का फैसला कर लिया था. 

शाहीन भट्ट

4/5
शाहीन भट्ट

महेश भट्ट की बेटी और आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट भी कभी डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं. शाहीन ने अपनी 'आई हैव नेवर अन हैप्पियर' किताब में इस बात का खुलासा किया था कि डिप्रेशन के चलते उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की थी. 

शमा सिकंदर

5/5
शमा सिकंदर

शमा सिकंदर ने खुलासा किया था कि जब वो बायपोलर डिसऑर्डर जैसी बीमारी से जूझ रही थीं तभी उन्होंने आत्महत्या की कोशिश की थी. करियर और प्रेम संबंधित समस्या के चलते शमा ने ऐसा कदम उठाया था. 

(फोटो साभार: ये सभी तस्वीरें इंस्टाग्राम से ली गई हैं.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़