Advertisement
photoDetails1hindi

Photos: Sara Khan की वेकेशन देख आपका भी छुट्टियों पर जाने का करेगा मन

टेलीविजन अभिनेत्री सारा खान (Sara Khan) मालदीव में अपनी छुट्टी मनाकर लौट आई हैं. उन्होंने अपनी इस वेकेशन की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं. लोगों को एक्ट्रेस का हॉलीडे लुक खूब पसंद आया है. एक्ट्रेस की छुट्टियों की फोटो देख आपका भी वेकेशन पर जाने का मन जरूर करेगा. देखिए खूबसूरत तस्वीरें...

 

सारा को चाहिए था ब्रेक

1/5
सारा को चाहिए था ब्रेक

सारा खान (Sara Khan) का कहना है कि उन्हें एक ब्रेक की सख्त जरूरत थी. अभिनेत्री ने मालदीव (Maldives) में हफ्ते भर का समय बिताया है. (फोटो सौ. सारा खान का इंस्टाग्राम अकाउंट)

सारा ने खूब किया एन्जॉय

2/5
सारा ने खूब किया एन्जॉय

छुट्टियों के अनुभव के बारे में बात करते हुए सारा (Sara Khan)  ने कहा, 'मुझे अपने बिजी शेड्यूल से छुट्टी की जरूरत थी. इसलिए मैं कुछ समय निकालकर बाहर निकली और अपनी बहनों संग मालदीव गई. लॉकडाउन में घरों में कैद रहने के बाद नेचर की सुंदरता देखकर काफी अच्छा लगा.' (फोटो सौ. सारा खान का इंस्टाग्राम अकाउंट

 

फैंस को पसंद आ रहीं तस्वीरें

3/5
फैंस को पसंद आ रहीं तस्वीरें

अब एक्ट्रेस (Sara Khan)  ने खूब सारी फोटोज शेयर की हैं. एक्ट्रेस के फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद भी कर रहे हैं. (फोटो सौ. सारा खान का इंस्टाग्राम अकाउंट) 

फन मूड में दिखीं सारा

4/5
फन मूड में दिखीं सारा

अभिनेत्री (Sara Khan) ने अपनी छुट्टी का अच्छे से आनंद उठाया है. आप फोटोज में भी उन्हें खूब फन करते देख सकते हैं. (फोटो सौ. सारा खान का इंस्टाग्राम अकाउंट)

 

सारा ने की फुल मस्ती

5/5
सारा ने की फुल मस्ती

अपनी इस ट्रिप पर उन्होंने (Sara Khan) बोटिंग और स्वीमिंग भी की है. उन्होंने इस दौरान खूबसूरत लोकेशन पर काफी अच्छी-अच्छी तस्वीरें भी खिंचवाईं हैं. (फोटो सौ. सारा खान का इंस्टाग्राम अकाउंट)

ट्रेन्डिंग फोटोज़