Advertisement
photoDetails1hindi

इकरार करना मुश्किल है, इंकार करना मुश्किल है, ये Bollywood Celebs ना छिपा पा रहे मोहब्बत ना जता पा रहे इश्क

Bollywood Celebs Who Secretly Dating: इश्क मुश्क छिपाए नहीं छिपता...लेकिन फिर भी हमारे बॉलीवुड सेलेब्स पूरी कोशिश करते हैं प्यार को जताने की भी और छिपाने की भी. बॉलीवुड के कई सेलेब्स आज एक रिश्ते में हैं लेकिन ना जानें क्यों उनके लिए इकरार करना भी मुश्किल है और इंकार करना भी. 

1/5

Kiara Advani Sidharth Malhotra: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का प्यार अब सबकी नजरों में हैं. दोनों खास मौकों पर साथ नजर आते हैं. सीक्रेट हॉलीडे पर साथ जाते हैं लेकिन फिर भी ना जाने क्यों प्यार को छिपाते हैं. अब तक दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साध रखी है यहां तक कि पब्लिकली ना कियारा सिद्धार्थ का नाम लेती हैं और ना ही सिद्धार्थ कियारा का. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/5

Ananya Panday Aditya Roy Kapur: अनन्या पांडे का नाम अब अचानक से आदित्य रॉय कपूर संग जुड़ रहा है. कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन खास बात ये है कि इसकी भनक किसी को भी नहीं लगी. क्योंकि दोनों को कभी साथ भी नहीं देखा गया. हालांकि अनन्या और आदित्य दोनों ही इस रिश्ते को छिपाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)   

 

3/5

Navya Naveli Sidhant Chaturvedi: नव्या नवेली और सिद्धांत चतुर्वेदी की हाल ही की इंस्टा पोस्ट से साफ है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और इन्हें एक दूसरे की कंपनी काफी रास भी आ रही है. हालांकि पहले नव्या का नाम मीजान जाफरी संग खूब जुड़ा पर अब सिद्धांत संग इनकी रिश्ते के कयास लगाए जा रहे हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)  

4/5

Sharvari Wagh Sunny Kaushal: शरवरी वाघ और विक्की कौशल यकीनन एक दूसरे संग रिश्ते में हैं. कैटरीना-विक्की की शादी से शुरू हुई दोनों के डेटिंग की अफवाह जोरों पर है. कॉफी डेट से लेकर मालदीव वेकेशन तक में दोनों साथ नजर आते है लेकिन फिर भी इनके मुताबिक ये दोनों अच्छे दोस्त हैं.  (फोटो- सोशल मीडिया)

5/5

Saba Azad Hrithik Roshan: इन दिनों ऋतिक रोशन रोमांस में डूबे नजर आते हैं. सुजैन खान संग तलाक के लंबे अरसे बाद ऋतिक की जिंदगी में कोई आया है. जो उनकी लाइफ को पहले से भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा है. तभी तो ऋतिक अपना हर पल सबा आजाद संग ही बिता रहे हैं. दोनों ना तो रिश्ते को छिपा रहे हैं या खुलकर बता रहे हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़