Advertisement
trendingPhotos1163755
photoDetails1hindi

Shweta Tiwari Photos: डीप नेकलाइन ड्रेस पहनकर श्वेता तिवारी हुईं बोल्ड, मशहूर स्टार बोला- जवान लड़की..

Shweta Tiwari Latest Look: अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है. सामने आई इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी का गजब का खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है. 

बढ़ती उम्र के साथ हो रही हैं खूबसूरत

1/5
बढ़ती उम्र के साथ हो रही हैं खूबसूरत

श्वेता तिवारी का नाम उन हसीनाओं में शामिल है जो बढ़ती उम्र के साथ और भी ज्यादा हसीन होती जा रही हैं. अब एक बार फिर से श्वेता तिवारी ने जो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर ड्रॉप की हैं फैंस उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. 

डीप नेकलाइन ड्रेस

2/5
डीप नेकलाइन ड्रेस

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि श्वेता तिवारी इस डीप नेकलाइन ड्रेस में बला सी खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को वेस्टर्न ज्वैलरी के साथ टीम अप किया.

राहुल वैद्य का कमेंट वायरल

3/5
राहुल वैद्य का कमेंट वायरल

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. फैंस के साथ-साथ तमाम सेलेब्स भी उनकी इन तस्वीरों को लाइक कर रहे हैं. ऐसे में सिगंर राहुल वैद्य ने श्वेता की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, 'सदा जवान लड़की'.

ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्रिप गाउन

4/5
ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्रिप गाउन

इस दौरान श्वेता तिवारी ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्रिप गाउन ड्रेस में खूबसूरत अदाएं देती दिखाई दीं. एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप के साथ अपने इस लुक को पूरा किया था.

श्वेता तिवारी का बॉसी लुक

5/5
श्वेता तिवारी का बॉसी लुक

इससे पहले श्वेता तिवारी का ये बॉसी लुक भी काफी पसंद किया गया था. बता दें कि श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक प्यारी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़