Advertisement
photoDetails1hindi

Web Series: इस वेब सीरीज में है बोल्डनेस की भरमार, बच्चों के सामने धोखे से भी ना करें प्ले

Bold Web Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऐसी कई वेब सीरीज हैं, जिन्हें 18 से अधिक उम्र वालों के लिए बनाया गया है. इन सीरीज में बोल्डनेस की भरमार होती है. ऐसी ही एक वेब सीरीज 'चरमसुख साड़ी की दुकान' (Charmsukh Saree Ki Dukaan) इन दिनों चर्चा में है. इसे धोखे से भी बच्चों के सामने प्ले करने की गलती ना करें.

1/5

वेब सीरीज 'चरमसुख साड़ी की दुकान' (Charmsukh Saree Ki Dukaan) इन दिनों सुर्खियों में है. इस सीरीज में ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन्स फिल्माए गए हैं, जिन्हें आप फैमिली के साथ नहीं देख सकते हैं.

2/5

ये सीरीज स्टोरी से ज्यादा बोल्ड कॉन्टेंट को लेकर चर्चा में है. इस सीरीज को आप फैमिली के साथ देखने की गलती ना करें नहीं तो आपको पछताना पड़ जाएगा.

3/5

'चरमसुख साड़ी की दुकान' (Charmsukh Saree Ki Dukaan) वेब सीरीज में एक्ट्रेस सोनिया सिंह राजपूत ने काम किया है. उन्होंने कैमरे के सामने सारी हदें पार कर दी हैं और जमकर इंटीमेट सीन्स दिए हैं.

4/5

'चरमसुख' सीरीज के अभी तक कई सीजन रिलीज हो चुके हैं, लेकिन कोई भी सीजन आप परिवार और बच्चों के साथ नहीं देख सकते हैं. इन सभी सीजन में भर-भरकर बोल्ड सीन्स परोसे गए हैं.

5/5

'चरमसुख साड़ी की दुकान' (Charmsukh Saree Ki Dukaan) जैसी वेब सीरीज को देखने से पहले अपनी प्राइवेसी का ध्यान जरूर रखे. वरना आप शर्मिंदगी का शिकार हो सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़