Advertisement
photoDetails1hindi

कोरोना महामारी में इन बॉलीवुड स्टार्स ने निभाई रियल हीरो की भूमिका

कोरोना वायरस महामारी से तो हर कोई परेशान है ही, इस बीमारी के चलते हुए लॉकडाउन ने भी देश की आर्थिक स्थिती को बेहद चिंताजनक बना दिया है. 

सोनू सूद

1/5
सोनू सूद

सोनू सूद इन दिनों मजदूरों के लिए किसी फरिश्ते से कम नहीं है. सोनू सूद इन दिनों प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने का काम कर रहे हैं. ट्विटर के जरिए पहले वो मजदूरों की फरियाद सुन रहे थे और अब तो उन्होंने एक हैल्पलाइन नंबर भी शुरू कर दिया है. ये हेल्पलाइन नंबर उन मजदूरों की मदद के लिए है जो अपने घर जाना चाहते हैं. सोनू सूद ने अपना होटल मेडिकल स्टाफ को दे दिया था इसके अलावा वो 45000 लोगों को उन्होंने खाना भी खिलाया. 

अक्षय कुमार

2/5
अक्षय कुमार

कोरोना संकटकाल में जिस बॉलीवुड सितारे ने सबसे पहले मदद का हाथ बढाया वो कोई और नहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हैं. अक्षय कुमार ने पीएम केयर फंड में पहले 25 करोड़ रुपए का दान किया. इसके बाद कलाकारों की मदद के लिए उन्होंने 45 लाख डोनेट किए, मुंबई पुलिस को 2 करोड़ और मुंबई नगर निगम को भी उन्होंने 3 करोड़ रुपए का दान दिया. अक्षय कुमार ने इसके आगे भी मदद का हाथ नहीं रोका है.

सलमान खान

3/5
सलमान खान

सलमान खान ने इंडस्ट्री में काम करने वाले 25000 डेली कामगर के अकाउंट में 3-3 हजार हुए दान दिए. गांव में सलमान खान ने राशन उपलब्ध कराए. ईद के मौके पर भी सलमान खान ने फूड पैकेट बांटे. इसके अलावा भी सलमान खान ने कई जूनियर कलाकारों की मदद की.  

शाहरुख खान

4/5
शाहरुख खान

शाहरुख खान ने कोरोना संकटकाल में अपने मुंबई स्थित चार मंजिला ऑफिस को बीएमसी को क्वारंटाइन सेंटर बनाने के लिए दिया. इसके अलावा उन्होंने 25000 पीपीई कीट दान दी. शाहरुख ने दिल्ली के सरकारी फंड और सामाजिक संगठनों को आर्थिक मदद की. इसके अलावा भी वो मसीहा बनकर मदद के लिए पूरी तरह से तैयार रहते हैं. 

ऋतिक रोशन

5/5
ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन ने सहायता निधि में 20 लाख रुपए का दान दिया. सितारों की फोटो खींचने वाले फोटोग्राफर्स की मदद के लिए भी ऋतिक रोशन आगे आए. ऋतिक ने करीब 1 लाख रुपए खाना गरीबों में बांटा. इतना ही नहीं उन्होंने मुंबई पुलिस को हैंड सैनेटाइजर भी बांटे.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़