Advertisement
trendingPhotos977585
photoDetails1hindi

लोग कर रहे जिनके डेब्यू का इंतजार, विदेश में पढ़ाई कर रहे वो स्टार किड्स- PHOTOS

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार से ज्यादा इन दिनों उनके बच्चे यानी स्टारकिड्स (Bollywood Star kids) का बोलबाला है. सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी स्टार किड की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. कुछ ऐसे स्टार किड्स भी सोशल मीडिया पर सेलेब्रिटी हैं जिन्होंने अब तक बॉलीवुड में कदम भी नहीं रखा. लेकिन लोग उनके डेब्यू की खबर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अपने डेब्यू से पहले सुहाना खान (Suhana Khan), खुशी कपूर (Khushi Kapoor), यशवर्धन अहूजा (Yashvardan Ahuja) जैसे कई स्टार किड्स अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए विदेश में हैं. आज हम आपको ऐसे ही स्टार किड्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इन दिनों विदेश में अपनी पढ़ाई कर रहे हैं लेकिन भारतीय सोशल मीडिया पर वह किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं. देखिए कौन कर रहा क्या पढ़ाई...

 

यशवर्धन अहूजा

1/8
यशवर्धन अहूजा

यशवर्धन अहूजा (Yashvardan Ahuja) भी अपने पिता गोविंदा की तरह हीरो बनने के सपने देख रहे हैं. अपने करियर को शुरू करने से पहले वह लंदन के मेट फिल्म स्कूल से एक्टिंग की पढ़ाई कर रहे हैं. 

सुहाना खान

2/8
सुहाना खान

डेब्यू से पहले ही स्टार बन चुकीं शाहरुख की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी एक्टिंग में करियर बनाना चाहती हैं. वह एक विदेशी शॉर्ट फिल्म में काम भी कर चुकी हैं साथ ही थिएटर में भी खुद की एक्टिंग को मांझ रही हैं. आपको बता दें कि इन दिनों वह न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से एक्टिंग सीख रही हैं. 

न्यासा देवगन

3/8
न्यासा देवगन

अजय देवगन और काजोल की लाडली बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) का ट्रांसफॉर्मेशन बीते दिनों सुर्खियों में रहा. लेकिन अब तक उनके डेब्यू को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें कि न्यासा इस समय सिंगापोर के युनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया से अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. 

खुशी कपूर

4/8
खुशी कपूर

श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर बीते दिनों से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उनके कुछ बोल्ड फोटोशूट वायरल हो चुके हैं. लोगों को उनके डेब्यू के ऐलान का इंतजार है. लेकिन आपको बता दें कि इस समय वह न्यूयॉर्क फिल्म इंस्टिट्यूट से एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं. 

दिशानी चक्रवर्ती

5/8
दिशानी चक्रवर्ती

दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) की बोल्डनेस भी सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है. अब तक वह किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं, वह इन दिनों न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं.

आर्यन खान

6/8
आर्यन खान

किंग खान यानी शाहरुख के शहजादे आर्यन खान (Aryan Khan) के डेब्यू का लंबा इंतजार अब तक जारी है. लेकिन पिता SRK की मानें तो बेटे आर्यन को एक्टिंग में दिलचस्पी ही नहीं है. वह डायरेक्शन की दुनिया में नाम कमाना चाहते हैं. इसलिए वह यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफॉर्निया में सिनेमैटिक आर्ट्स का कोर्स कर रहे हैं. 

अलाविया जाफरी

7/8
अलाविया जाफरी

जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी फिल्मों में कदम रख चुके हैं. उनकी बेटी अलाविया जाफरी (Alaviaa Jaaferi) के ग्लैमरस फोटोशूट का हर कोई कायल है. उनकी एक्टिविटीज देख सबको लगता है वह जल्द ही डेब्यू करेंगी. लेकिन आपको बता दें कि वे न्यूयॉर्क के फैशन स्कूल ऑफ टेक्नोलॉजी से पढ़ाई कर रही हैं. 

इब्राहिम अली खान

8/8
इब्राहिम अली खान

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) सबसे शर्मीले एक्टर्स में से एक हैं. उनके कुछ फोटोशूट इतने वायरल हुए कि लोगों को लगने लगा वह जल्द ही डेब्यू करने वाले हैं. आपको बता दें कि मौजूदा समय में इब्राहिम लंदन में पढ़ाई कर रहे हैं. आपको बता दें कि मौजूदा समय में इब्राहिम लंदन में पढ़ाई कर रहे हैं. उनके पिता सैफ अली खान के अनुसार, इब्राहिम को एक्टिंग नहीं बल्कि डायरेक्शन में रुचि है.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़