दिल बेचारा: रजनीकांत और शाहरुख खान के साथ इन सेलेब्स को सुशांत ने दिया ट्रिब्यूट

'सुशांत सिंह राजपूत' की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' मुख्य रूप से 'थलाइवा' रजनीकांत को एक ट्रिब्यूट थी, लेकिन अभिनेता ने पूरी फिल्म में अन्य सेलेब्स को भी याद किया.

ऋतु त्रिपाठी | Jul 26, 2020, 20:13 PM IST

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' रिलीज होने के बाद, प्रशंसक सोशल मीडिया पर लगातार फिल्म की तारीफ कर रहे हैं. फिल्म को दर्शकों ने बेइंतेहा प्यार तो दिया ही है, लेकिन साथ ही सुशांत का इंडस्ट्री के सभी सीनियर सितारों को ट्रिब्यूट देना भी उनके दिल को छू गया है. 'सुशांत सिंह राजपूत' की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' मुख्य रूप से 'थलाइवा' रजनीकांत को एक ट्रिब्यूट थी, लेकिन अभिनेता ने पूरी फिल्म में अन्य सेलेब्स को भी याद किया. शाहरुख खान से लेकर रेगी मिलर्स तक, सुशांत ने अन्य सेलेब्स का भी जिक्र किया. आइए हम आपको बताते हैं पूरी लिस्ट....

1/5

'रजनीकांत आवत हैं...'

Rajnikanth

यहां शुरुआती सीन में ही सुशांत सिंह राजपूत ने 'रजनीकांत अवत है, सपने जगावत है' नामक एक फिल्म बनाने की. पूरी फिल्म के दौरान, 'मैनी' ने बार-बार कबूल किया कि वह थलाइवा का बहुत बड़ा प्रशंसक है. यहां तक ​​कि उन्हें एक थियेटर में देखा गया, जो अन्य प्रशंसकों के साथ रजनीकांत की फिल्म देख रहा था. 

2/5

SRK का सिग्नेचर पोज और ये सीन

SRK

कॉलेज और पेरिस में SRK के सिग्नेचर पोज देने से लेकर, अपनी फिल्म में DDLJ के 'सिमरन जी ले अपनी जिंदगी...' वाले सीन को रीक्रिएट करने तक, सुशांत ने 'दिल बेचारा' के जरिए अपने फेवरेट एक्टर शाहरुख खान को ट्रब्यूट दिया. 

3/5

रेगी मिलर

Reggie Miller

बहुत से लोगों ने इस पर गौर नहीं किया होगा, लेकिन जिस जर्सी में सुशांत पहले गाने में नजर आए थे वह भी स्पेशल थी. क्योंकि वह बास्केटबॉल खिलाड़ी रेगी मिलर की जर्सी में नजर आए थे. जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि अभिनेता ने 'दिल बेखर' के माध्यम से एक और महान इंसान को ट्रिब्यूट दिया.

4/5

मनोज तिवारी

Manoj Tiwari

हम सभी जानते हैं कि मनोज तिवारी वास्तविक जीवन में सुशांत सिंह राजपूत मामले में न्याय के लिए लड़ रहे हैं, और अभिनेता ने अपनी आखिरी फिल्म में उनका भी जिक्र किया है. 

5/5

रवि किशन

Ravi Kishan

जेपी उर्फ ​​साहिल वैद के साथ एक भोजपुरी फिल्म बनाने के बारे में बात करते हुए, सुशांत (मैनी) अपनी दोस्त संजना (किज्जी) से कहता है कि वह अगला मनोज तिवारी या रवि किशन होगा.