Advertisement
trendingPhotos1211243
photoDetails1hindi

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: रीटा रिपोर्टर ने हुबहू कॉपी किया Deepika Padukone का कांस लुक, कितने नंबर देंगे आप?

Priya Ahuja: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की रीटा रिपोर्टर यानि प्रिया आहूजा इन दिनों काफी चर्चा में हैं और इसकी वजह है दीपिका पादुकोण. दरअसल प्रिया आहूजा दीपिका के बेस्ट लुक को कॉपी कर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. 

1/5

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अनूठे किरदारों में एक किरदार है रीटा रिपोर्टर का जो फिलहाल शो में कम ही नजर आता हैं. लेकिन जब भी नजर आता हैं तो छा जाता है. इस किरदार को निभा रही हैं प्रिया आहूजा जो अब दीपिका पादुकोण के अंदाज में नजर आई हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

2/5

प्रिया आहूजा ने हाल ही में जो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं उन्हें लेकर वो चर्चा में आ गई हैं. चर्चा में आना लाजिमी भी हैं क्योंकि प्रिया ने इस बार दीपिका पादुकोण के कांस लुक को कॉपी जो किया है. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

दीपिका पादुकोण के स्टाइलिश पैंट, शर्ट और स्कार्फ लुक को कॉपी कर प्रिया आहूजा भी काफी शानदार अंदाज में दिख रही हैं. उन्होंने ना सिर्फ दीपिका पादुकोण से मैचिंग कपड़े पहने बल्कि उन्हीं की तरह हेयरस्टाइल और ज्वैलरी कैरी कर अपने लुक्स में चार चांद लगा दिए. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

वहीं प्रिया आहूजा दीपिका पादुकोण की तरह पोज देती हुईं भी नजर आ रही हैं जिसे देख फैंस भी दंग हैं. प्रिया की इन तस्वीरों को जहां फैंस पसंद कर रहे हैं तो वहीं उनकी इन तस्वीरों पर ढेरों कमेंट भी आ रहे हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

5/5

प्रिया आहूजा को कोई खूबसूरत बता रहा है तो कोई उनके इस अंदाज की तारीफ करता नहीं थक रहा. वैसे आपको बता दें कि प्रिया ना सिर्फ शादीशुदा हैं बल्कि एक बच्चे की मां भी हैं. और इसके बावजूद उन्होंने खुद को काफी मेंटेन किया है. पिछले कई सालों से प्रिया आहूजा शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाती रही हैं और उनकी शादी इसी शो के डायरेक्टर मालव राजदा से हुई है. (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़