Advertisement
photoDetails1hindi

Tara Sutaria ने बिना दुपट्टे के लहंगे में दिया पोज, देखते रह गए फैंस

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) बेहद खूबसूरत हैं और उनके इन लुक्स को देखने बाद आप भी उनकी तारीफ जरूर करेंगे. तारा सुतारिया ने अलग-अलग लहंगों में अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं. तारा सुतारिया का ये फोटोशूट श्रद्धा कपूर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने शेयर किया है. उनकी तस्वीरें लोगों को खूब भा रही हैं. आप भी देखें तारा सुतारिया के लहंगा लुक्स.

तारा के रस्टी लुक

1/6
तारा के रस्टी लुक

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने अपनी लहंगे वाली कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन लहंगों में वे रस्टी लुक में नजर आ रही हैं. (फोटो सौ. तारा सुतारिया इंस्टाग्राम) 

 

तारा का लुक लोगों को आ रहा पसंद

2/6
तारा का लुक लोगों को आ रहा पसंद

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने ऑरेंज कलर के अलग-अलग शेड वाला लहंगा पहना है. इन फोटो में तारा सुतारिया ने ट्यूब ब्लाउज पहना है. 

 

तारा के फ्रीजी हेयर

3/6
तारा के फ्रीजी हेयर

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने इसके साथ ही फ्रीजी हेयर रखे हैं. साथ ही काफी मिनिमल एसेसरीज भी पहनी है. 

 

तारा का सी ग्रीन लहंगा

4/6
तारा का सी ग्रीन लहंगा

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने सी ग्रीन कलर के लहंगा भी पहना, जिस पर सिल्वर और पिंक कलर का काम हुआ है. इसमें भी बाकी लहंगों की तरह ही दुपट्टा नहीं था. इसको इन्होंने बैंगल और इयरिंग के साथ पेयर किया है. 

इस लहंगे में लग रहीं खूबसूरत

5/6
इस लहंगे में लग रहीं खूबसूरत

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने इसके अलावा एक ओर लहंगे में भी अपनी तस्वीर शेयर की है. इसमें उन्होंने ब्लू और रस्टी कलर का लहंगा पहना है. इस तस्वीर में वे सीढ़ियों पर चढ़ती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही कुंदन ज्वैलरी कैरी की हैं.

 

तारा ने पहना बेज लहंगा

6/6
तारा ने पहना बेज लहंगा

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने बेज कलर का लहंगा भी पहना है. इस लहंगे पर मिरर वर्क हुआ है. इसके साथा तारा ने हैवी ज्वैलरी पेयर की है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़