Advertisement
photoDetails1hindi

The Kapil Sharma Show: बेहद बोल्ड हैं 'कपिल शर्मा शो' की भूरी, कभी प्रिटेंड ब्रा तो कभी रेत पर बिकिनी पहनकर कई बार दिखाई बॉडी

The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' में भूरी का रोल निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. भूरी के किरदार ने सुमोना को लोगों के दिलों में बसा दिया है. लेकिन क्या आपको पता है, शो में सीधी-साधी नजर आने वाली भूरी उर्फ सुमोना चक्रवर्ती रियल लाइफ में हद से ज्यादा बोल्ड हैं. सुमोना के जन्मदिन पर हम आपको एक्ट्रेस की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाते हैं जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि सुमोना समय के साथ कितनी बोल्ड और हॉट हो गई हैं.

1/5

कपिल के शो में सुमोना हमेशा सलवार सूट या फिर किसी ड्रेस में नजर आती हैं. लेकिन रियल लाइफ में एक्ट्रेस इतनी ज्यादा बोल्ड हैं जिसे देखकर फैंस हैरान हो जाएंगे.

 

2/5

एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम इनकी कई बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है. जिसमें वो कभी बिकिनी तो कभी ब्रा पहनकर अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं.

3/5

अब जरा सुमोना की इस तस्वीर को देखिए. इसमें एक्ट्रेस प्रिंटेड बिकिनी पहनकर रेत पर बैठी हुई हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस किलर लुक्स देती नजर आईं.

4/5

सुमोना की ज्यादातर तस्वीरें पूल या फिर बीच की हैं. जिन्हें देखकर इतना तो साफ है कि एक्ट्रेस को बीच और पूल काफी पसंद है.

 

5/5

अब जरा एक्ट्रेस की इस तस्वीर को देखिए. इसमें सुमोना ब्लैक कलर की ब्रा के साथ प्रिंटेड ब्लैक कलर की शॉर्ट स्कर्ट पहने हुई हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़