Advertisement
photoDetails1hindi

अदा शर्मा की अदा पर फिदा हुए लोग, शेयर करते ही वायरल हुई PHOTOS

वर्कफ्रंट की बात करें तो अदा शर्मा 'मैन टू मैन' में नजर आएंगी जिसमें वह एक आदमी का किरदार निभाएंगी.

फोटो पर लगातार आ रहे हैं कमेंट्स

1/5
फोटो पर लगातार आ रहे हैं कमेंट्स

अदा की इन तस्वीरों को लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं और इसलिए फोटो पर लगातार अच्छे कमेंट्स आ रहे हैं. 3 घंटे पहले शेयर की गई इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर अब तक 1,81,847 लाइक मिल चुके हैं. 

अदा को पियानो बजाना बहुत पसंद है

2/5
अदा को पियानो बजाना बहुत पसंद है

अदा शर्मा को खाली समय में पियानो बजाना बहुत पसंद है. वह पियानो पर अपना काफी सारा वक्त गुजारती हैं. अदा को वीकेंड में बॉलीवुड के अन्य सितारों की तरह पार्टी करना नहीं पसंद है बल्कि इससे बेहतर वह अपने खाली समय में पियानो बजाना पसंद करती हैं और अपनी इस कला को और निखारने का प्रयास करती हैं.

बचपन से बजाती आ रही हैं पियानो

3/5
बचपन से बजाती आ रही हैं पियानो

हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस से अदा ने इस बारे में कहा, "मैं बचपन से पियानो बजा रही हूं. मैंने कई सारे लोगों के सामने इसे नहीं बजाया है क्योंकि इससे मैं थोड़ी सी नर्वस हो जाती हूं. फिल्म '1920' के लिए मैंने धुन को अच्छे से बजाना भी सीखा ताकि सुनने में कोई गलती न रहे. जब सप्ताहांत में हर कोई पार्टी कर रहा होता है उस वक्त मैं पियानो बजा रही होती हूं."

'कमांडो 3' में आई थीं नजर

4/5
'कमांडो 3' में आई थीं नजर

अभिनय की बात करें तो अदा अभी कुछ ही समय पहले एक्शन फिल्म 'कमांडो 3' में विद्युत जामवाल के अपोजिट नजर आईं.

इस फिल्म में आने वाली हैं नजर

5/5
इस फिल्म में आने वाली हैं नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो अदा शर्मा 'मैन टू मैन' में नजर आएंगी जिसमें वह एक आदमी का किरदार निभाएंगी. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें अदा शर्मा के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं)

ट्रेन्डिंग फोटोज़