गन्ने के खेत में अनन्या पांडे ने किसे कहा- पलट, PHOTOS हो रही हैं वायरल

जल्द ही अनन्या पांडे नजर आएंगी फिल्म 'खाली-पीली' में. इसमें उनके साथ ईशान खट्टर हैं. फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र में ही हो रही है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jan 14, 2020, 15:59 PM IST

नई दिल्ली : चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी पिछली रिलीज 'पति-पत्नी और वो' की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं. वह अपकमिंग फिल्म 'खाली-पीली' की शूटिंग में भी बिजी हैं. फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र के कई हिस्सों में हो रही है.वह सेट पर काफी अच्छा समय बिता रही हैं, कम से कम तस्वीरों से तो ये बयां हो ही रहा है.

1/5

'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' का पलट मोमेंट

अनन्या पांडे

अनन्या ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर किए हैं, जिनमें बैकग्राउंड में खेत नजर आ रहे हैं. अनन्या ने यहां 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' के आइकॉनिक 'पलट' मोमेंट को भी रीक्रिएट किया.

 

2/5

अनन्या की स्माइल बहुत कुछ कह रही है

Ananya Panday

अनन्या इन तस्वीरों में व्हाइट शॉर्ट्स और ब्लू टॉप में नजर आ रही हैं. अनन्या के चेहरे की स्माइल कह रही है कि वह काफी खुश हैं.

3/5

खाली-पीली में ईशान खट्टर हैं साथ में

 Ananya Panday

'खाली-पीली' में उनके साथ ईशान खट्टर दिखाई देंगे.डायरेक्‍टर मकबूल खान की यह फिल्‍म 12 जून 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

4/5

करण जौहर की फिल्म से की थी बॉलीवुड में एंट्री

Ananya Panday

अनन्या पांडे ने करण जौहर की 'स्टू़डेंट ऑफ द ईयर-2' से बॉलीवुड में कदम रखा. हाल ही में कार्तिक आर्यन के साथ उनकी फिल्म 'पति पत्नी और वो' सुपरहिट रही.

5/5

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं अनन्या पांडे

Ananya Panday

अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह वेकेशंस की तस्वीरें शेयर करती हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं.

(फोटोज साभार : इंस्टाग्राम)