Advertisement
trendingPhotos739741
photoDetails1hindi

टीवी पर इन शोज ने की दोबारा वापसी, कोई रहा हिट... तो कोई फ्लॉप

टीवी पर कई बार ऐसा हुआ, जब किसी हिट शो ने फिर से नए सीजन या सीक्वल के साथ दस्तक दी. 

साथ निभाना साथिया सीजन 2

1/5
साथ निभाना साथिया सीजन 2

'साथ निभाना साथिया 2' का पहला टीजर सोमवार को रिलीज किया गया. देवोलीना भट्टाचार्जी जो कि गोपी बहू के आइकॉनिक रोल में नजर आएंगी. वह नए सीजन के लिए वापस शो में आ गई हैं. इस शो के टीजर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला. अब देखना होना कि शो अपने दूसरे सीजन के साथ कितना कमाल कर पाता है.

कसौटी जिंदगी की 2

2/5
कसौटी जिंदगी की 2

'कसौटी जिंदगी की' में अनुराग-प्रेरणा की लव स्टोरी यादगार रही. इसी को ध्यान में रखकर 'कसौटी 2' लॉन्च किया गया, लेकिन इस शो को पहले सीजन जैसा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. इसी बीच 'कसौटी 2' के नवंबर में ऑफएयर होने की भी खबरें हैं.

नागिन

3/5
नागिन

'नागिन' एकता कपूर की सुपरहिट फ्रेंचाइजी है. शो का हर सीजन हिट रहा है. अभी 'नागिन' का 5वां सीजन टेलीकास्ट हो रहा है. इसने ऑनएयर होते ही रिकॉर्ड बनाया. ये कलर्स चैनल का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो बना.

 

दिया और बाती हम

4/5
दिया और बाती हम

'दिया और बाती हम' शो घर-घर में पॉपुलर हुआ था. इसकी सफलता को देखते हुए मेकर्स ने इसका सीक्वल लॉन्च किया, जिसका नाम 'तू सूरज और मैं सांझ पिया जी' रखा गया, लेकिन इसके सीक्वल को दर्शकों का प्यार नहीं मिला.

संजीवनी 2

5/5
संजीवनी 2

डॉक्टर्स की लव स्टोरी, निजी जिंदगी और मेडिकल केसेज के इर्द-गिर्द घूमते इस शो का पहला सीजन काफी पसंद किया गया था. 2019 में इसका सेकेंड सीजन लॉन्च किया गया, जो कि दर्शकों की कसौटी पर खरा नहीं उतर सका. कम टीआरपी के चलते शो को जल्दी बंद कर दिया गया था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़