सलमान की ये हीरोइन बॉलीवुड से दूर जी रही हैं ऐसी LIFE, फोटोज देख हैरान हो जाएंगे

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बनाने वाली नम्रता ने महेश बाबू से शादी की है. वह दो बच्चों की मां हैं और खुशहाल जीवन जी रही हैं. 

वंदना मिश्रा | Jan 22, 2020, 11:06 AM IST

नई दिल्ली : साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर की बहन नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) का आज (22 जनवरी) जन्मदिन है. उन्होंने बॉलीवुड में सलमान खान की फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' से शुरुआत की थी. इसके बाद वह बॉलीवुड का जाना पहचाना चेहरा बन गई थीं. हीरो हिन्दुस्तानी, कच्चे धागे, पुकार, वास्तव जैसी फिल्मों में अभिनय करके पहचान बनाई. 

1/6

1993 में जीता था मिस इंडिया टाइटल

Namrata Shirodkar

नम्रता ने 1993 में मिस इंडिया टाइटल जीता था. उन्होंने मिस यूनिवर्स के लिए भारत का प्रतिनिधित्व किया था, जिसमें वह टॉप 6 में रही थीं.

2/6

सलमान खान की फिल्म से किया था डेब्यू

Namrata Shirodkar

बॉलीवुड में नम्रता ने सलमान खान की फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' से कदम रखा. उन पर फिल्माया गया गाना ओ जाना, ये माना, तू है मेरा दीवाना... सुपरहिट हुआ था.

3/6

ऐसे हुआ था महेश बाबू से प्यार

Namrata Shirodkar

उन्होंने तेलुगु फिल्म 'वामसी' साइन की थी, जिसमें उनके साथ महेश बाबू थे. इसी फिल्म के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी. दोनों का अफेयर करीब 4 साल तक रहा. इसके बाद महेश बाबू ने नम्रता से 10 फरवरी को शादी कर ली.

4/6

'वास्तव' से बनी थी पहचान

Namrata Shirodkar

संजय दत्त के साथ 'वास्तव' में काम करके नम्रता ने पहचान बना ली थी, लेकिन उन्होंने शादी करके घर बसाया और बॉलीवुड से गायब सी हो गईं.

5/6

दो बच्चों की मां हैं नम्रता

Namrata Shirodkar

नम्रता के दो बच्चे हैं. वह अक्सर अपने पति महेश बाबू की फिल्मों से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. 

6/6

मायानगरी से दूर जी रही हैं फैमिली लाइफ

Namrata Shirodkar

कभी अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाने वाली नम्रता का लुक काफी बदल चुका है. वह फिट तो उतनी ही हैं, लेकिन मायानगरी की चकाचौंध से दूर एक सिंपल लाइफ जी रही हैं.

(फोटो साभार : इंस्टाग्राम)