Advertisement
photoDetails1hindi

Urfi Javed Struggle: ‘टीवी इंडस्ट्री से नहीं मिली कभी रिस्पेक्ट’!, 8 से 10 शो कर चुकीं उर्फी का छलका दर्द

Urfi Javed Struggle Story: अपने फैशन स्टाइल से सोशल मीडिया पर हर किसी को अपना दीवाना बनाने वालीं उर्फी जावेद ने अपना करियर बतौर टीवी एक्ट्रेस शुरू किया था. वो अब तक 10 नामचीन शो का हिस्सा बन चुकी हैं लेकिन इतना होने के बावजूद बकौल उर्फी उन्हें टीवी इंडस्ट्री में कभी इज्जत नहीं मिली.

1/6

यूं तो उर्फी जावेद को इंडस्ट्री में कई साल हो चुके हैं लेकिन वो लाइमलाइट में तब आईं जब उन्हें बिग बॉस ओटीटी में आने का मौका मिला और वो एक ही हफ्ते में घर से बेघर हो गईं. बिग बॉस में नजर आने के बाद से अब तक उर्फी का नशा लोगों के दिलों दिमाग से उतरा ही नहीं है. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

2/6

उर्फी खासतौर से पहचानी जाती हैं अपने फैशन और ड्रेसिंग सेंस को लेकर. अपने यूनिक स्टाइल से उन्होंने लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. भले ही उन्हें उनके कपड़ों के लिए कितना ही ट्रोल क्यों ना किया जाता हो लेकिन उर्फी को किसी बात से फर्क नहीं पड़ता. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/6

उर्फी की माने तो उन्हें टीवी इंडस्ट्री में भी इतने साल बिताने के बावजूद कभी वो रिस्पेक्ट नहीं मिली जिसकी वो हकदार थीं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्फी ने ये खुलासा किया और बताया भी कि उन्हें इस बात से काफी दुख भी होता है क्योंकि उन्होंने इंडस्ट्री में काफी साल बिताए हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/6

उर्फी जावेद ने इंटरव्यू में बताया कि वो अब तक 8 से 10 टीवी शो में नजर आ चुकी हैं लेकिन आज भी टीवी इंडस्ट्री से जुडे लोग उनकी इज्जत नहीं करते. उनके मुताबिक टीवी के कुछ सितारे उनकी पोस्ट पर नेगेटिव कमेंट करते हैं जिसे देखकर उन्हें बहुत हैरानी होती है. (फोटो – सोशल मीडिया)     

5/6

उर्फी जावेद ने अपने स्ट्रगल को लेकर बात की. उन्होंने बताया कि जब वो महज 17 साल की थीं तब अपनी बहनों के साथ उन्होंने अपना घर छोड़ दिया था और वो माता-पिता से अलग रहने लगी थीं. आज वो जिस मुकाम पर हैं यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत ही स्ट्रगल किया है. (फोटो – सोशल मीडिया) 

6/6

2016 में उर्फी ने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. वो अब तक बड़े भैया की दुल्हनिया, चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, सात फेरों की हेरा फेरी, बेपनाह, जीजी मां, डायन, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी जिंदगी की और ऐ मेरे हमसफर जैसे पॉपुलर शो का हिस्सा बन चुकी हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)        

ट्रेन्डिंग फोटोज़