Advertisement
trendingPhotos1205252
photoDetails1hindi

Urfi Javed Weird Outfit: उर्फी ने जब कपड़ों के नाम पर पहना लिया कुछ भी, लोग भी सिर खुजाकर पूछने लगे- ये क्या है?

Urfi Javed Weird Outfit: उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपनी एक्टिंग के लिए कम और अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं. उनके कपड़े आए दिन मीडिया में सुर्खियां बटोरते  रहते हैं. हाल ही मे उर्फी के लुक ने एक बार फिर से चर्चा बटोरी है. इसी के साथ हम आपको उनके पांच वियर्ड आउटफिट्स को दिखाएंगे, जिसे देखकर आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे.

1/6

उर्फी जावेद अक्सर अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं. उर्फी को हर बार उनके लुक के लिए ट्रोल किया जाता है. लेकिन हर बार वो पहले से भी ज्यादा बोल्ड आउटफिट में नजर आने लग जाती हैं. हाल ही में उर्फी दस्ताने वाली ड्रेस पहने नजर आई.

2/6

उर्फी जावेद पिछले दिनों एक पार्टी में पहुंची थीं और इस दौरान उन्होंने कांच के टुकड़ों से बनी ड्रेस पहनी हुई थी. एक्ट्रेस ने बताया था कि उस ड्रेस का भार लगभग 20 किलो था. इस ड्रेस को पहनने के बाद उनके कंधे पर निशान भी आ गए थे.

3/6

आपने कई तरह की पैंट्स देखी होगी लेकिन क्या आपने प्लास्टिक से बनी पैंट देखी है? अगर नहीं तो ये करामाती पैंट उर्फी के वार्डरोब में जरूर दिख जाएगी.

4/6

अब तक आपने सेफ्टी पिन का एक ही काम सुना होगा वो है किसी चीज को सिक्योर करना. लेकिन उर्फी के दिमाग में ना जाने क्या चला और उन्होंने सेफ्टी पिन से एक ड्रेस ही बना ली. उर्फी का ये लुक भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

5/6

उर्फी ने इस आउटफिट के लिए काफी खतरा उठाया था. इस आउटफिट का लुक किएट करने के लिए उन्होंने चेन ही गले में बांध ली. ज्यादा देर तक पहनने की वजह से उनके गले में निशान भी पड़ गए थे.

6/6

हर इंसान को खुद से प्यार करना चाहिए, लेकिन इतना भी नहीं करना चाहिए कि अपनी फोटोज ही लगाकर घूमने लग जाए. उर्फी ने इस लुक में अपनी कुछ फोटोज चिपका कर फोटोशूट करवाया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़