सुशांत के फार्म हाउस पर होती थी ड्रग्‍स पार्टी, NCB को मिले ये सबूत
Advertisement

सुशांत के फार्म हाउस पर होती थी ड्रग्‍स पार्टी, NCB को मिले ये सबूत

जी न्यूज के हाथ सुशांत सिंह राजपूत के लोनावाला फार्म हाउस हैंगआउट की एक्सक्लूसिव तस्वीरें और वीडियोज लगी हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स कांड में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में अब तक 16 लोगों की गिरफ्तारी की है. इसी कड़ी में जी न्यूज के हाथ सुशांत सिंह राजपूत के लोनावाला फार्म हाउस हैंगआउट की एक्सक्लूसिव तस्वीरें और वीडियोज लगी हैं, जो NCB की रेड के दौरान बरामद की गई थी. सुशांत सिंह ने ये फार्महाउस किराए पर लिया था, जिसके लिए सुशांत सिंह हर महीने करीब 2.5 लाख रुपये किराया देते थे.

सुशांत की ड्रग्स पार्टी

NCB सूत्रों के मुताबिक इस फार्महाउस पर सुशांत सिंह के साथ रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुएल मिरांडा, सिद्धार्थ पिठानी के साथ इनके दोस्त आकर पार्टी किया करते थे. इसके साथ ही बॉलीवुड के भी कई बड़े नाम इस फार्महाउस पर पार्टी करते थे. NCB की रेड में कई हुक्का, दवाइयां, ऐश ट्रे जैसी चीजें बरामद की गई हैं. NCB के सूत्रों के मुताबिक इनमे से कई पार्टियां तो उस दौर में की हैं जब सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन के लिए स्टेरॉइड्स ले रहे थे. fallback

fallback

अब तक 16 लोगों की हुई है गिरफ्तारी
बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा अब तक 16 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. वहीं कई लोगों से पूछताछ जारी है. अब इस केस में सूर्यदीप मल्होत्रा का नाम तेजी से सामने आ रहा है. जहां आज ड्रग्स कांड में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) 6 लोगों को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश करने वाली है वहीं सूर्यदीप ने खुद पर लगे आरोपों को नकार दिया है. सूर्यदीप अक्सर सुशांत के पुराने घर केपरी हाइट और फिर मोंट ब्लेंक बिल्डिंग में जाया करता था. ये शोविक के साथ लगभग हर जगह मौजूद रहता था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

VIDEO

Trending news