'मैंने प्यार किया' में सलमान खान से रिप्लेस किए जाने पर पीयूष मिश्रा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'बड़ी बात...'
Advertisement
trendingNow12264281

'मैंने प्यार किया' में सलमान खान से रिप्लेस किए जाने पर पीयूष मिश्रा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'बड़ी बात...'

Piyush Mishra on Maine Pyar Kiya: पीयूष मिश्रा ने सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया' में सलमान खान द्वारा रिप्लेस किए जाने के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि जब वह नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में स्टूडेंट थे, जब इस भूमिका के लिए उनके नाम पर 'विचार' किया जा रहा था.

सलमान खान से रिप्लेस होने पर पीयूष मिश्रा ने तोड़ी चुप्पी

Piyush Mishra on Maine Pyar Kiya: एक्टर-राइटर पीयूष मिश्रा ने अब साफ कर दिया है कि उन्हें कभी भी सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया' में ऑफिशियली कास्ट नहीं किया गया था. इस फिल्म से सलमान खान ने फेम हासिल किया था और रातों रात स्टार बन गए थे. पीयूष मिश्रा ने कहा कि कोई भी फैसला लेने से पहले शुरुआत चर्चा के दौरान ही भूमिका के लिए उन पर 'विचार' किया गया था. बता दें कि पिछले साल लल्लनटॉप को दिए इंटरव्यू में पीयूष मिश्रा ने कहा था कि वह फिल्म के लिए चर्चा में थे, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला था. अंत में 1989 में आई 'मैंने प्यार किया' में सलमान खान (Salman Khan) को लीड रोल में लिया गया. 

अपने पिछले बयान के बारे में बात करते हुए पीयूष मिश्रा (Piyush Mishra) ने जूम को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में फिल्म 'मैंने प्यार किया' में अपनी कास्टिंग को लेकर बात की. उन्होंने कहा कि 'मैंने प्यार किया' में कास्ट किए जाने की संभावना कोई बड़ी बात नहीं थी, क्योंकि उन्हें ऑफिशियली फिल्म के लिए साइन नहीं किया गया था. पीयूष मिश्रा ने उस वक्त को याद किया, जब वह नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में स्टूडेंट थे, जब इस भूमिका के लिए उनके नाम पर 'विचार' किया जा रहा था.

Cannes 2024 में पायल कपाड़िया की All We Imagine As Light का बजा डंका, इतिहास बना ग्रांड प्रिक्स किया अपने नाम

'मुझे नहीं पता कि इसे इतना बढ़ा-चढ़ाकर क्यों पेश किया गया'
पीयूष मिश्रा ने कहा, ''लेकिन ऐसा नहीं था कि मैं स्टार बन गया था या मुझे वह भूमिका मिली थी. यह एक शुरुआती चर्चा थी और मुझे मुख्य रूप से सूरज बड़जात्या के पिता ने कंसीडर किया था. वह मुझसे मिलने आए थे, उन्होंने मुझे ऐसे नहीं चुना था. मैं थर्ड ईयर में था, जब यह सब हुआ. यह बिल्कुल भी कोई बड़ी बात नहीं थी, मुझे नहीं पता कि इसे इतना बढ़ा-चढ़ाकर क्यों पेश किया गया, कि मैं स्टार बनने की कगार पर था, लेकिन फिर नहीं बन सका. अरे बाबा नहीं यार.''

'दो फंटूश' के डायरेक्टर सिकंदर भारती का निधन, 60 की उम्र में ली अंतिम सांस

'कई लोगों ने उन्हें उकसाने की कोशिश की थी'
पीयूष मिश्रा ने आगे बताया कि कई लोगों ने उन्हें यह कहकर स्थिति का फायदा उठाने के लिए उकसाने की कोशिश की थी कि सलमान खान ने फिल्म में उनकी भूमिका ले ली है. उन्होंने कहा कि यह दावा बिल्कुल गलत था. पीयूष मिश्रा ने कहा कि उन्हें संतुष्टि है. शायद वह उस वक्त अचानक फेम को संभालने के लिए तैयार नहीं थे. 

'मैं तब 26 साल का लड़का था'
उन्होंने कहा, ''वे चाहते थे कि मैं दावा करूं कि भूमिका मुझसे छीन ली गई है, लेकिन यह सच नहीं है. उसके बाद मैंने बहुत काम किया. यदि संयोगवश मुझे वह रोल मिल गया होता, तो मुझे समय से पहले ही वह बड़ा मौका मिल गया होता, उस उम्र में जब मैं शायद मानसिक, शारीरिक या इमोशनल रूप से तैयार नहीं था. मैं तब 26 साल का लड़का था. मैं सक्सेस को हैंडल नहीं कर पाता. मेरा दिमाग उड़ जाता. मैं उस तरह की स्टारडम को संभाल नहीं पाता और मैं इसे स्वीकार करता हूं. मैं इसके लिए तैयार नहीं था. तो यह अच्छा ही था कि मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ.'' बता दें कि सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया' सुपरहिट रही थी. इस फिल्म में सलमान खान और भाग्यश्री मुख्य भूमिकाओं में थे.

Trending news