PM मोदी ने सनी देओल के साथ शेयर की फोटो, बोले- 'हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और...'

पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर सनी देओल के साथ फोटो शेयर करते हुए इसे एक मजेदार कैप्शन भी दिया है. सनी देओल पंजाब के गुरुदासपुर से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रह हैं.

PM मोदी ने सनी देओल के साथ शेयर की फोटो, बोले- 'हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और...'
(फोटो साभार- @narendramodi)

नई दिल्ली : बॉलीवुड का ढाई किलो का हाथ अब कमल के साथ जुड़ गया है. एक्टर सनी देओल ने भाजपा की सदस्यता लेने के साथ ही अब चुनाव मैदान में उतरने की तैयारी भी कर ली है. सनी देओल पंजाब के गुरुदासपुर से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रह हैं. इसी बीच सनी देओल ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर सनी देओल के साथ फोटो शेयर करते हुए इसे एक मजेदार कैप्शन भी दिया है. 

पीएम मोदी ने सनी देओल के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मेरे दिमाग में सबसे ज्यादा सनी देओल को लेकर जो बात घर कर गई वो थी देश को बेहतर बनाने के लिए उनका पैशन. आज उनसे मिलकर खुशी हुई. हम गुरुदासपुर से उनकी जीत की आशा करते हैं. हम दोनों इस बात पर सहमति रखते हैं कि हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा!

BJP में शामिल होते ही सोशल मीडिया पर छाए सनी देओल, फैंस बोले- 'तारा सिंह करेगा PAK का खात्मा'

विनोद खन्ना लड़ चुके हैं गुरदासपुर से चुनाव 
बता दें कि सनी देओल से इस सीट पर सीनियर एक्टर विनोद खन्ना चुनाव लड़ चुके हैं. विनोद खन्ना के निधन के बाद से ये सीट खाली है. पहले इस सीट पर विनोद खन्ना की पत्नी कविता के नाम की चर्चा थी. विनोद खन्ना 1997 में भाजपा में शामिल हुए और 1998 में गुरदासपुर से पहली बार चुनाव लड़ा और जीते. 1999 और 2004 के चुनावों में बी विनोद खन्ना को जीत हासिल हुई. 2009 में भले उन्हें ये सीट गंवानी पड़ी लेकिन 2014 में एक बाद फिर से मोदी विनोद खन्ना गुरदासपुर से सांसद बने. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें