close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'पीएम नरेंद्र मोदी' में साथ दिखेेेेगी पिता-पुत्र की जोड़ी, खास होगा सुरेश ओबेरॉय का रोल

यह एक काल्पनिक किरदार होने के बावजूद बहुत महत्वपूर्ण है

'पीएम नरेंद्र मोदी' में साथ दिखेेेेगी पिता-पुत्र की जोड़ी, खास होगा सुरेश ओबेरॉय का रोल

नई दिल्ली:  अभिनेता विवेक ओबेरॉय अपनी आगामी फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' में अपने पिता और अभिनेता सुरेश ओबेरॉय के साथ नजर आएंगे. फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने एक बयान में कहा, "फिल्म में सुरेश ओबेरॉय ने एक संत का किरदार निभाया है. यह एक काल्पनिक किरदार होने के बावजूद बहुत महत्वपूर्ण है."

उन्होंने कहा, "इस किरदार को निभाने के लिए 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता से बेहतर कौन हो सकता था." इस तरह रियल लाइफ के पिता-पुत्र सुरेश और विवेक अब स्क्रीन शेयर करेंगे. सुरेश ओबेरॉय ने हाल ही में 'मणकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में काफी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखे थे.

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ओमंग कुमार बी द्वारा निर्देशित फिल्म का निर्माण संदीप एससिंह, सुरेश और आनंद पंडित कर रहे हैं. संदीप फिल्म के क्रिएटिव डायरेक्टर भी हैं तथा फिल्म की कहानी भी संदीप ने ही लिखी है.

इस फिल्म में अमित शाह की भूमिका अभिनेता मनोज जोशी निभा रहे हैं. फिल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा मुख्य भूमिकाओं में हैं. सुरेश ओबेराय, आनंद पंडित और आचार्य मनीष भी फिल्म के निर्माताओं में हैं. फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें