मुंबई के नाइट क्लब में रेड, Suresh Raina फंसे; बैक डोर से फरार हुए Badshah-Randhawa
Advertisement

मुंबई के नाइट क्लब में रेड, Suresh Raina फंसे; बैक डोर से फरार हुए Badshah-Randhawa

मुंबई पुलिस (Mumbai police) ने अंधेरी के एक बड़े क्लब में देर रात छापा मारा था. जानकारी के मुताबिक छापे के वक्त गायक गुरु रंधावा (Guru Randhawa), सुजैन खान (Sussanne Khan) के साथ कई और सेलेब्स मौजूद थे, जो बैक डोर से भागने में सफल रहे. 

फाइल फोटो.

मुंबई: कोरोना वायरस महामारी के नियमों को ताक पर रख कर बॉलीवुड सेलेब्स के पार्टी करने का मामला सामने आया है. रात करीब तीन बजे मुंबई पुलिस (Mumbai police) ने अंधेरी के एक बड़े क्लब ड्रैगन फ्लाई पर छापा मारा. सूत्रों के मुताबिक क्लब में पार्टी चल रही थी, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स मौजूद थे. कहा जा रहा है कि छापा पड़ने के बाद ये सेलेब्स पीछे के दरवाजे से बाहर निकल गए. 

मुंबई पुलिस ने मारा छापा

मुंबई पुलिस ने अंधेरी के एक बड़े क्लब में छापा मारा, जहां कई हाई प्रोफाइल सेलिब्रेटिज (Bollywood Celebrities) को हिरासत में लिया गया. कहा जा रहा है कि कई कलाकार वहां मौजूद थे. इन सेलेब्स के खिलाफ कोरोना वायरस के नियमों को तोड़ने को लेकर केस दर्ज किया गया है. हालांकि, जब पुलिस ने छापा मारा तो कई सेलिब्रेटिज वहां से पीछे के दरवाजे से निकल गए. 

ये लोग थे पार्टी में शामिल

जानकारी के मुताबिक छापे के वक्त गायक गुरु रंधावा (Guru Randhawa), सुजैन खान (Sussanne Khan) और रैपर बादशाह (Badshah) भी मौजूद थे. ये सभी पिछे के दरवाजे से निकल गए. पुलिस ने 34 लोगों को हिरासत में लिया. सूत्रों की मानें तो इस समय मौके पर क्रिकेटर सुरेश रैना भी मौजूद थे और उनके खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस पार्टी में 19 लोग दिल्ली और पंजाब से आए थे. पार्टी में दिल्ली, पंजाब के अलावा साउथ मुंबई से भी कई लोग शामिल थे. पुलिस ने कुल 27 कस्टमर और 7 कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है क्रिकेटर सुरेश रैना पर भी पुलिस ने धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया. फिलहाल, हिरासत में लिए गए लोगों को नोटिस देकर छोड़ा गया है. वहीं मुंबई से बाहर से आए लोग सुबह दिल्ली के लिए सात बजे रवाना हो गए

Trending news