KRK के घर पहुंची पुलिस, कुछ दिनों पहले ही दी थी सुसाइड करने की धमकी
Advertisement
trendingNow1349402

KRK के घर पहुंची पुलिस, कुछ दिनों पहले ही दी थी सुसाइड करने की धमकी

एक प्रेस रिलीज जारी कर ट्विटर को धमकी दी थी कि यदि 15 दिनों के अंदर उनका ट्विटर अकाउंट चालू नहीं किया गया तो वह सुसाइड कर लेंगे. 

ट्विटर पर केआरके को फॉलो करने वालों की संख्या 6 मिलियन थी (फोटो साभार- केआरके, फेसबुक)

नई दिल्ली: कमाल आर खान उर्फ केआरके ने कुछ दिनों पहले ही एक प्रेस रिलीज जारी कर ट्विटर को धमकी दी थी कि यदि 15 दिनों के अंदर उनका ट्विटर अकाउंट चालू नहीं किया गया तो वह सुसाइड कर लेंगे. अब इसी मामले में शुक्रवार को वर्सोवा इलाके की पुलिस उनके बंगले पर पहुंची थी. इस बात की जानकारी केआरके ने बॉक्स ऑफिस ट्विटर अकाउंट पर दी गई थी. हालांकि केआरके के घर पुलिस के पहुंचने के बाद क्या हुआ है, इस बात की जानकारी अभी तक केआरके ने कहीं भी नहीं दी है.

  1. ट्विटर से कहा था 15 दिनों के अंदर उनका अकाउंट चालू किया जाए.
  2. केआरके का ट्विटर हैंडल पिछले ही महीने सस्पेंड कर दिया गया था.
  3. ट्विटर पर केआरके को फॉलो करने वालों की संख्या 6 मिलियन थी.

बता दें, केआरके का ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पिछले ही महीने सस्पेंड कर दिया गया था, जिसके बाद उन्होंने एक प्रेस रिलीज जारी करके कहा था, '@Twitterindia और स्टाफ महिमा कौल, विरल जैन और तरनजीत सिंह से मेरी रिक्वेस्ट है कि मेरे एकाउंट को 15 दिन के अंदर दोबारा से शुरू किया जाए'. कमाल ने ये भी कहा था, 'अगर उनका अकाउंट चालू नहीं किया गया तो वह आत्महत्या कर लेंगे और ट्वीटर का स्टाफ उनकी मौत का जिम्मेदार होगा.'  

गौरतलब है कि ऑफिशियल ट्विटर हैंडल सस्पेंड के बाद उन्होंने अपना सारा गुस्सा बॉलीवुड एक्टर आमिर खान पर निकल दिया था. उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट के जरिए कई सवाल उठाते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया था. एक तरफ जहां फिल्म समीक्षक ने आमिर खान की इस फिल्म 'सीक्रेट सुपस्टार' की तारीफ कर रहे थें, वहीं केआरके ने इस फिल्म को बेकार बताया था. बता दें, ट्विटर पर केआरके को फॉलो करने वालों की संख्या 6 मिलियन के आसपास थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news