पॉर्न स्‍टार मिया खलीफा ने रियलिटी शो बिग बॉस-9 को लेकर तोड़ी चुप्‍पी

पॉर्न स्टार मिया खलीफा की चर्चा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब हो रही है। बीते दिनों कुछ ऐसी खबरें आई थी कि मिया खलीफा की रियलिटी शो बिग बॉस-9 में एंट्री हो सकती है। लेकिन एडल्‍ट फिल्‍मों की इस स्‍टार ने अब सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है।

पॉर्न स्‍टार मिया खलीफा ने रियलिटी शो बिग बॉस-9 को लेकर तोड़ी चुप्‍पी

मुंबई : पॉर्न स्टार मिया खलीफा की चर्चा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब हो रही है। बीते दिनों कुछ ऐसी खबरें आई थी कि मिया खलीफा की रियलिटी शो बिग बॉस-9 में एंट्री हो सकती है। लेकिन एडल्‍ट फिल्‍मों की इस स्‍टार ने अब सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है।

मिया खलीफा ने अब सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर इस तरह की अटकलों को खारिज कर दिया है। बताया जा रहा है कि पॉर्न स्‍टार को इस रियलिटी शो में शामिल होने को लेकर कोई दिलचस्‍पी नहीं है। खलीफ ने ट्वीट के जरिये साफ किया कि मैं भारत में कभी पैर नहीं रखने जा रही हूं। जिसने भी कहा है कि मैंने बिग बॉस में शामिल होने को लेकर दिलचस्‍पी दिखाई है, उसे निकाल देना चाहिए।

गौर हो कि पहले ये खबरें सामने आई थी कि सनी लियोन की सनसनी के बाद टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' में एक और पॉर्न स्टार मिया खलीफा की एंट्री हो सकती है। कहा जा रहा था कि रियलिटी शो बिग बॉस सीजन-9 के आयोजकों ने अब तक जिन लोगों से संपर्क साधा है, उनमें लेबनान मूल की अमेरिकी पॉर्न स्टार मिया खलीफा भी शामिल हैं।

और पढ़ें : तस्वीरों में नंबर वन पोर्न स्टार मिया खलीफा की कहानी

बता दें कि मिया खलीफा का नाम कुछ दिन पहले तब विवादों में आया था, जब अपने प्रोफेशन को लेकर वह जिंहादी संगठनों के निशाने पर आई थीं।