SS Rajamouli को कैसी लगी अपने 'बाहुबली' की Kalki 2898 AD? रिव्यू शेयर कर बोले- 'आखिरी 30 मिनट...'
Advertisement
trendingNow12310843

SS Rajamouli को कैसी लगी अपने 'बाहुबली' की Kalki 2898 AD? रिव्यू शेयर कर बोले- 'आखिरी 30 मिनट...'

Kalki 2898 AD: प्रभास और दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' दुनिया भर के सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं और फिल्म को लेकर दर्शकों के रिव्यू भी सामने आ रहे हैं. इसी बीच 'बाहुबली' के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने भी फिल्म का रिव्यू दिया है. चलिए जानते हैं कैसी लगी उनको ये फिल्म?

Kalki 2898 AD SS Rajamouli Review

Kalki 2898 AD SS Rajamouli Review: फिल्म निर्देशक नाग अश्विन द्वारा निर्देशित फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' आखिरकार सिनेमाघरों में आ गई है. इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. ये फिल्म भगवान विष्णु के आधुनिक अवतार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दुनिया को बुरी शक्तियों से बचाने के लिए धरती पर अवतरित होते हैं. फिल्म को लेकर फैंस और दर्शकों के रिव्यू भी आने शुरू हो चुके हैं. 

इसी बीच 'बाहुबली' के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने भी प्रभास की इस मच अवेटेड फिल्म का रिव्यू फैंस के साथ साझा किया है, जिसमें सभी को खुश कर दिया है. उनके रिव्यू को खूब पसंद किया जा रहा है. खास बात ये है कि इस प्रभास की इस फिल्म में खुद एसएस राजामौली का भी एक कैमियो है. उन्होंने फिल्म की तारीफ करते हुए डायरेक्टर नाग अश्विन की शानदार काम की जमकर तारीफ की. उनका ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर फैंस भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं. 

राजामौली को बहुत पसंद आई प्रभास की फिल्म

राजामौली ने अपने ट्विटर (X) हैंडल पर 'कल्कि 2898 एडी' का रिव्यू साझा करते हुए लिखा, '#Kalki2898AD की दुनिया को बनाने का तरीका मुझे बहुत पसंद आया... इसने मुझे अपनी अविश्वसनीय सेटिंग के साथ अलग-अलग दुनिया में पहुंचा दिया. डार्लिंग ने अपनी टाइमिंग और सहजता से इसे बेहतरीन बना दिया... अमिताभ जी, कमल सर और दीपिका का शानदार सहयोग. फिल्म के आखिरी 30 मिनट मुझे एक बिल्कुल नई दुनिया में ले गए. नागी और वैजयंती की पूरी टीम को इसे अंजाम देने में उनके बेजोड़ प्रयासों के लिए बधाई'. 

हाथ में रुद्राक्ष की माला.. मंदिर छोड़ चर्च पहुंचे गोविंदा, फैंस का हुआ पारा हाई; कमेंट्स कर बोले- 'अपना धर्म ही बदल लो...'

'कल्कि 2898 एडी' में है राजामौली का कैमियो

'आरआरआर' के निर्देशक एसएस राजामौली ने प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में एक सरप्राइज अपीयरेंस दिया है. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रभास मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. नाग ने इस बात की पुष्टि पहले ही कर दी थी कि फिल्म में विजय देवरकोंडा और दुलकर सलमान जैसे कलाकार कैमियो करेंगे, लेकिन राजामौली को फिल्म में देखकर फैंस को सरप्राइज तो किया ही, लेकिन फैंस को रोमांचित भी खूब किया. उनके कैमियो का वीडियो अब ऑनलाइन लीक हो गया है. 

Trending news