Saaho Teaser: रिलीज से पहले ही ब्लॉकबस्टर हुई प्रभास और श्रद्धा की 'साहो', देखें धमाकेदार Teaser
Advertisement
trendingNow1539577

Saaho Teaser: रिलीज से पहले ही ब्लॉकबस्टर हुई प्रभास और श्रद्धा की 'साहो', देखें धमाकेदार Teaser

Saaho Teaser Release: श्रद्धा कपूर और फिल्म की टीम ने हिंदी के अलावा तीन और भाषाओं में रिलीज किया गया है. एक्शन के अलावा टीजर में श्रद्धा और प्रभास की जोड़ी को रोमांस करते देखना भी फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. 

प्रभास और श्रद्धा की 'साहो' (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड और टॉलीवुड ने मिलकर एक धमाकेदार फिल्म 'साहो' बनाई है. फैंस को फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही इसके ट्रेलर और टीजर का बेसर्ब्री से इंतजार था. आज फिल्म के टीजर (Saaho Teaser) को रिलीज कर दिया गया है. टीजर वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में एक्शन का भरपूर मसाला और रोमांस का तड़का लगाया गया है. बाहुबली के बाद प्रभास एक बार फिर से एक अलग रोल और अंदाज में नजर आने वाले हैं. बता दें कि इस फिल्म से श्रद्धा तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म को सुजीत ने डायरेक्ट किया है.  

श्रद्धा कपूर और फिल्म की टीम ने हिंदी के अलावा तीन और भाषाओं में रिलीज किया गया है. एक्शन के अलावा टीजर में श्रद्धा और प्रभास की जोड़ी को रोमांस करते देखना भी फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. 

अक्षय नहीं इस 15 अगस्त पर छाएंगे प्रभास, रिलीज हुआ 'साहो' का नया POSTER

कुछ दिन पहले श्रद्धा कपूर और प्रभास की एक फोटो लीक हुई है. श्रद्धा कपूर और प्रभास को साथ देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. लीक हुई फोटो में श्रद्धा और प्रभास रोमांटिक सीन सूट करते नजर आ रहे थे. इस फिल्म को तेलुगु के साथ-साथ हिंदी, तमिल और मलयालम में भी दिखाया जाएगा. श्रद्धा और प्रभास की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी.  

बता दें कि श्रद्धा के बर्थडे पर फिल्म की टीम ने एक वीडियो रिलीज किया था जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था. फिल्म में प्रभास के अलावा श्रद्धा भी एक्शन करती नजर आएंगी. फिल्म में बेस्ट एक्शन सीन रखे गए हैं, जिसके लिए निर्माता कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. फिल्म में जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और नील नीतिन मुकेश भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे. फिल्म का निर्माण यूवी क्रिएशन के वामसी, प्रमोद और विक्रम कर रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news