Adipurush Promotion: धमाकेदार अंदाज में शुरू होगा आदिपुरुष का प्रमोशन, 50 लाख की तो होगी सिर्फ आतिशबाजी
Advertisement
trendingNow11725880

Adipurush Promotion: धमाकेदार अंदाज में शुरू होगा आदिपुरुष का प्रमोशन, 50 लाख की तो होगी सिर्फ आतिशबाजी

Adipurush Release Date: 2023 की सबसे बड़ी फिल्म आदिपुरुष इसी महीने रिलीज होने को तैयार है. तीन हफ्ते पहले रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को अभी तक सात करोड़ बार देखा जा चुका है. रिलीज का काउंट डाउन कल तिरुपति में शुरू होगा, जहां एक भव्य कार्यक्रम की तैयारी हो रही है.

 

Adipurush Promotion: धमाकेदार अंदाज में शुरू होगा आदिपुरुष का प्रमोशन, 50 लाख की तो होगी सिर्फ आतिशबाजी

Adipurush Pre Release Event: प्रभास और कृति सैनन स्टाररर आदिपुरुष की रिलीज डेट अब नजदीक आ गई है. अगले शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर कोई उल्लेखनीय फिल्म नहीं है. नौ तारीख को शाहिद कपूर की फिल्म ब्लडी डैडी डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज होगी. ऐसे में पूरी इंडस्ट्री की नजरें अब 16 को रिलीज होने वाली आदिपुरुष पर टिक गई हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर 600 करोड़ बजट की इस फिल्म को हर हाल में हिट करने के लिए कमर कस रहे हैं. यही वजह है कि रिलीज से पहले एक भव्य कार्यक्रम साउथ इंडिया में किया जा रहा है. फिल्म हिंदी समेत तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज हो रही है.

हो रहा ट्विटर पर ट्रेंड
खबरों के अनुसार निर्माताओं ने 6 जून को तिरुपति में एक भव्य प्री-रिलीज इवेंट आयोजित किया है. यह ईवेंट इस समय ट्विटर पर हैशटैग आदिपुरुष प्री-रिलीज ईवेंट नाम से ट्रेंड कर रहा है. निर्माता फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर बाकी नहीं रखना चाहते. पिछले साल टीजर रिलीज के बाद पैदा हुए विवाद ने निर्माताओं की नींद उड़ा दी थी. बताया जाता है कि इसके बाद वीएफएक्स से तमाम दृश्यों में सुधार किया गया और किरदारों के लुक में भी यथासंभव बदलाव किए गए हैं. उल्लेखीय है कि कई लोगों ने फिल्म में खास तौर पर भगवान राम, हनुमान और रावण के लुक पर आपत्ति की थी. रावण बने सैफ अली खान के लुक पर कहा गया था कि वह प्रकांड विद्वान पंडित दिखने के बजाय मुगल आक्रांता नजर आ रहा है.

सबसे महंगी फिल्म
खबरों के अनुसार आदिपुरुष का यह प्री-रिलीज ईवेंट तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर विश्वविद्यालय स्टेडियम में आयोजित किया गया है. अनुमान है कि इस ईवेंट पर निर्माता 2.5 करोड़ रुपये खर्च करने जा रहे हैं. बताया गया है कि कार्यक्रम की भव्यता को यादगार बनाने की हर कोशिश हो रही है. कार्यक्रम में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट हिस्सा लेगी और जश्न ऐसा होगा कि स्टेडियम के आकाश में ही करीब 50 लाख रुपये की आतिशबाजी होगी, यानी पटाखे फोड़े जाएंगे. 16 जून को रिलीज होने जा रही आदिपुरुष को अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म बताया जा रहा है. निर्देशक ओम राउत की यह फिल्म महाकाव्य रामायण पर आधारित है. प्री-रिलीज इवेंट के बाद फिल्म की टीम पूरे देश में घूम-घूम कर फिल्म का प्रमोशन करेगी. कुछ कार्यक्रम यूएसए में भी किए जाएंगे.

Trending news