Prakash Raj Personal Life: 3 बच्चों के बाद इस एक्टर की टूटी पहली शादी, फिर धड़का 12 साल छोटी कोरियोग्राफर के लिए दिल
Advertisement

Prakash Raj Personal Life: 3 बच्चों के बाद इस एक्टर की टूटी पहली शादी, फिर धड़का 12 साल छोटी कोरियोग्राफर के लिए दिल

Prakash Raj जाने माने एक्टर है. इनकी प्रोफेशनल लाइफ को खूब चर्चा में रहती है लेकिन निजी लाइफ के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं.

प्रकाश राज

Prakash Raj Wedding and Divorce: साउथ के कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने ना केवल साउथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया बल्कि वो हिंदी फिल्मों में भी शोहरत हासिल करने में कामयाब रहे. प्रकाश राज (Prakash Raj) ने कई भाषाओं में फिल्में की हैं.जिसमें हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम फिल्में शामिल हैं. इन सभी भाषाओं की फिल्मों में एक्टर ने अपनी अमिट छाप छोड़ी. फिल्मों में एक्टिव रहने वाले प्रकाश राज रियल लाइफ में हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाले एक्टर कहे जाते हैं. प्रकाश की जितनी प्रोफेशनल लाइफ चर्चा में रही उतने ही चर्चे उनकी निजी लाइफ के भी रहे.

ललिता कुमारी से की थी पहली शादी
साल 1994 में प्रकाश राज ने ललिता कुमारी से शादी की थी. ललिता से प्रकाश की दो बेटियां और एक बेटा है. लेकिन ये शादी लंबे वक्त तक नहीं चल पाई. दोनों के बीच मनमुटाव होने लगा और बात तलाक तक पहुंच गई. 

 

 

12 साल छोटी कोरियोग्राफर पर आया दिल
ललिता कुमारी से तलाक के बाद प्रकाश राज (Prakash Raj) को एक बार फिर से प्यार हो गया. खास बात है कि कोरियोग्राफर पोनी वर्मा (Pony Verma) से प्रकाश की मुलाकात फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई. दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताने लगे और धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के इश्क में गिरफ्तार हो गए. इसके बाद प्रकाश राज ने साल 2010 में पोनी वर्मा से दूसरी शादी की. 

 

 

बेटे के कहने पर दोबारा की शादी
प्रकाश राज और पोनी वर्मा का एक बेटा है. बेटे के कहने पर 11वीं एनिवर्सरी पर प्रकाश राज ने पोनी वर्मा से दोबारा शादी की थी. ऐसा इसलिए क्योंकि उनका बेटा उनकी शादी होते हुए देखना चाहता था. प्रकाश राज और उनकी वाइफ पोनी की दोबारा शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. आपको बता दें, प्रकाश राज की वाइफ और पोनी वर्मा सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में उनकी कोरियोग्राफर थीं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news