Video: प्रिया प्रकाश वारियर बनीं 'काजोल', यूं किया 'सूरज हुआ मद्ध्‍म..' पर रोमांटिक Dance
Advertisement

Video: प्रिया प्रकाश वारियर बनीं 'काजोल', यूं किया 'सूरज हुआ मद्ध्‍म..' पर रोमांटिक Dance

इस वायरल होते वीडियो में प्रिया और रोशन, शाहरुख खान-काजोल की फिल्‍म 'कभी खुशी कभी गम' के गाने पर नाचते दिख रहे हैं.

(प्रिया प्रकाश फोटो साभार @priya.p.varrier/Instagram)

नई दिल्‍ली: इंटरनेट सेंसेशल प्रिया प्रकाश वारियार सोशल मीडिया की खोज हैं और वह जो भी करती हैं चंद घंटों में सोशल मीडिया पर वायरल जाता है. अपनी आंखों की अदाओं से लाखों फैन्‍स बनाने वाली प्रिया प्रकाश के अब एक-दो नहीं बल्कि कई फैनपेज हैं, और यह पेज उनके कई वीडियो और फोटो शेयर करते हैं. ऐसे ही एक फैनपेज पर अब प्रिया काजोल के अंदाज में 'सूरज हुआ मध्‍म...' पर डांस करती नजर आई हैं. यहां प्रिया अकेले नहीं बल्कि अपनी पहली फिल्‍म 'उरु अदार लव' के को-स्‍टार रोशन अबदुल्‍लाह के साथ डांस करती दिख रही हैं.

इस वायरल होते वीडियो में प्रिया और रोशन, शाहरुख खान-काजोल की फिल्‍म 'कभी खुशी कभी गम' के गाने पर नाचते दिख रहे हैं. 'सूरज हुआ मध्‍म..' एक रोमांटिक गाना हैं, जिसमें काजोल और शाहरुख काफी समय बाद साथ में रोमांस करते नजर आए. अब इसी गाने पर देखें प्रिया और रोशन का रोमांस....

बता दें कि एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर बहुत ही जल्द मलयालम फिल्म 'उरु अदार लव (Oru Adaar Love)' के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. उनकी यह फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होगी. 18 साल की प्रिया अचानक इंटरनेट पर तब रातों-रात छा गई, जब इस फिल्‍म का एक गाना रिलीज हुआ और इस गाने के एक हिस्‍से में प्रिया अपनी आंखों से ईशारे करती नजर आईं. प्रिया का बेहद मासूम और नटखट अंदाज ने प्रिया को रातों रात स्‍टार बना दिया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news