इस फोटो की वजह से ट्रोल हो रही हैं प्रिया प्रकाश वारियर, फैंस बोले- 'शर्म करो'

प्रिया को-स्टार रहे रोशन अब्दुल राहूफ के साथ फोटो शेयर करके एक्ट्रेस फंस गई. 

इस फोटो की वजह से ट्रोल हो रही हैं प्रिया प्रकाश वारियर, फैंस बोले- 'शर्म करो'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : प्रिया प्रकाश वारियर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक वीडियो के वायरल होने से रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बनीं प्रिया इन दिनों एक फोटो की वजह से ट्रोल हो रही हैं. पिछले साल आई प्रिया की फिल्म के को-स्टार रहे रोशन अब्दुल राहूफ के साथ फोटो शेयर करके एक्ट्रेस फंस गई. प्रिया क्रिश्चिएन हैं और रोशन मुस्लिम हैं इस बात को वजह बनाकर फैंस दोनों को ट्रोल कर रहे हैं. प्रिया ने ये फोटो दो दिन पहले शेयर की थी. इस फोटो को अब तक 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

प्रिया की इस फोटो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि क्रिश्चिएन लड़की होकर मुस्लिम लड़के साथ दोस्ती करते हुए तुम्हें शर्म आनी चाहिए तो एक यूजर का कहना था कि दो मुर्दा लोग. 

Video : प्रिया प्रकाश के सामने इस सुपरस्टार ने किया 'आंख मारने' वाला स्टेप, तालियों से गूंज उठा स्टेज

priya prakash warrier

बॉलीवुड में कर रही हैं डेब्यू 
बता दें कि प्रिया अपना बॉलीवुड डेब्यू लेट एक्ट्रेस श्रीदेवी की जिंदगी पर बनी फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' से करने जा रही हैं. फिल्म के टीजर को रिलीज किया जा चुका है. इसका निर्देशन साउथ के जाने माने डायरेक्टर प्रशांत माम्बुली ने किया है. लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़ों में फंस गई है. बॉलीवुड फिल्ममेकर बोनी कपूर ने फिल्म की टीम को नोटिस भेजा है. बोनी का मानना है कि फिल्म में उनकी पत्नी श्रीदेवी के नाम का इस्तेमाल किया जा रहा है. 

वायरल वीडियो ने बनाया फेमस 
प्रिया प्रकाश वारियर अपनी पहली ही मलयालम फिल्‍म 'उरु उदार लव' के एक गाने से सुपरहिट हो गई थीं. इस गाने में वह अपने को-स्‍टार को आंखें से गोली मारते हुए नजर आ रही हैं. यह क्लिप उनके गाने के एक सीन से लिया गया है. 'उरु उदार लव' एक रोमांटिक ड्रामा फिल्‍म है जो साल 2018 में रिलीज हुई थी. वहीं विक्की कौशल बॉलीवुड में अपने पैर जमाने शुरू कर चुके हैं. उनकी फिल्में फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें