Video : प्रिया प्रकाश के सामने इस सुपरस्टार ने किया 'आंख मारने' वाला स्टेप, तालियों से गूंज उठा स्टेज

प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर से 2019 के नए साल में भी छाई हुई हैं. प्रिया प्रकाश अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.  

Video : प्रिया प्रकाश के सामने इस सुपरस्टार ने किया 'आंख मारने' वाला स्टेप, तालियों से गूंज उठा स्टेज
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : साल 2018 की शुरुआत में साउथ की एक एक्ट्रेस रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बनकर फेमस हो गई थी. प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर से 2019 के नए साल में भी छाई हुई हैं. फिल्म 'उरी' की स्क्रीनिंग के बाद प्रिया प्रकाश अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसी बीच प्रिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसमें साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने प्रिया का 'आंख मारने' वाला स्टेप इतना अच्छी तरह से किया की पूरा हॉल तालियों से गूंज उठा. 

तेलुगु फिल्म 'लवर्स डे' के इवेंट के दौरान अल्लू अर्जुन फिल्म की पूरी टीम के साथ मौजूद थे. इसी दौरान अल्लू अर्जुन ने प्रिया प्रकाश की फिल्म 'उरू अदार लव' के वायरल सीन को स्टेज पर फिर से दोहराया. अल्लू अर्जुन का अंदाज इतना जबरदस्त था कि लोग ताली बजाए बिना नहीं रह सके. 

बता दें कि प्रिया अपना बॉलीवुड डेब्यू लेट एक्ट्रेस श्रीदेवी की जिंदगी पर बनी फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' से करने जा रही हैं. फिल्म के टीजर को रिलीज किया जा चुका है. इसका निर्देशन साउथ के जाने माने डायरेक्टर प्रशांत माम्बुली ने किया है. लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़ों में फंस गई है. बॉलीवुड फिल्ममेकर बोनी कपूर ने फिल्म की टीम को नोटिस भेजा है. बोनी का मानना है कि फिल्म में उनकी पत्नी श्रीदेवी के नाम का इस्तेमाल किया जा रहा है. 

श्रीदेवी की जिंदगी पर बनी फिल्म से हो रहा है प्रिया प्रकाश का बॉलीवुड डेब्यू, रिलीज हुआ Teaser

फिल्म का टीजर देखकर तो ऐसा लगता है कि ये फिल्म बॉलीवुड की सुपरस्टार रहीं श्रीदेवी पर आधारित है क्योंकि इस टीजर के एंड में बॉथटब में सिर्फ पैर दिखाई दे रहे हैं. फिल्म में प्रिया के अलावा अभिनेता प्रियांशु चटर्जी लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म कब रिलीज हो रही है इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें