इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी प्रिया प्रकाश वॉरियर, रणवीर सिंह के साथ आएंगी नजर
Advertisement

इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी प्रिया प्रकाश वॉरियर, रणवीर सिंह के साथ आएंगी नजर

इस फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर कर रहे हैं और वह फिल्म में प्रिया को लीड एक्ट्रेस का रोल देना चाहते हैं.

इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी प्रिया प्रकाश वॉरियर, रणवीर सिंह के साथ आएंगी नजर

नई दिल्ली: प्रिया प्रकाश वॉरियर रातों रात अपनी एक वीडियो से देशभर में फेमस हो गई हैं. सोशल मीडिया पर वह अपनी अदाओं से रातों रात स्टार बन गईं और कई लोगों के दिल में जगह बना ली. प्रिया का वह वीडियो उनकी पहली फिल्म 'Oru Addar Love' के एक गाने का था. प्रिया इस फिल्म के साउथ सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं. उनके वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से ही वह कई प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स की फर्स्ट च्वाइस बन गई हैं और वह जल्द ही रणवीर सिंह की फिल्म 'सिम्बा' से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. 

  1. प्रिया वायरल वीडियो से बनीं थी स्टार
  2. 'Oru Addar Love' के गाने का सीन हुआ था वायरल
  3. रणवीर सिंह के साथ जल्द कर सकती हैं डेब्यू

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक, इस फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर कर रहे हैं और वह फिल्म में प्रिया को लीड एक्ट्रेस का रोल देना चाहते हैं. फिल्म के निर्माणकर्ताओं के करीबी सूत्र के मुताबिक, फिल्म में प्रिया का किरदार ज्यादा बड़ा नहीं होगा, लेकिन वह अपनी अदाओं से एक ही रात में सोशल मीडिया सेंसेशन बन गईं थी और इस वजह से बॉलीवुड की निगाहे प्रिया पर हैं. वहीं बात अगर करण जौहर की करें तो उन्होंने पहले भी कई नए चेहरों को अपनी फिल्मों के जरिए अपना टेलेंट दिखाने का मौका दिया है. 

गौरतलब है कि 'सिम्बा' जूनियर एनटीआर की फिल्म 'टेम्पर' का ऑफिशियल रीमेक है. इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ काजल अग्रवाल मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. फिल्म के बॉलीवुड रीमेक में पहली बार रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी एक साथ काम करते हुए दिखाई देंगे. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. सिम्बा को इस साल दिसंबर में रिलीज किए जाने की योजना है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news