बीच पर ब्लैक साड़ी में ऐसे इठलाईं प्रिया प्रकाश वारियर, Video ने बढ़ाई फैंस की धड़कन!
Advertisement

बीच पर ब्लैक साड़ी में ऐसे इठलाईं प्रिया प्रकाश वारियर, Video ने बढ़ाई फैंस की धड़कन!

आंख मारकर लाखों दिलों की धड़कन बढ़ाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर से लाइमलाइट में हैं. उनका बीच किनारे वाला वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

 

प्रिया प्रकाश वारियर

नई दिल्ली: अपनी आंखों से शरारत करके लाखों दिलों की धड़कन बढ़ाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की हर अदा लोगों को कायल कर देती हैं. लेकिन अब प्रिया ने एक बार फिर से लोगों पर अपना जादू चलाने की ठानी है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो काली साड़ी पहन कर इठलाती नजर आ रही हैं.

  1. प्रिया प्रकाश के वीडियो ने मचाई सनसनी
  2. बीच किनारे दिखाईं अदाएं
  3. फैंस को रहा पसंद

बीच किनारे दिखाई अदाएं

इस वीडियो में प्रिया प्रकाश (Priya Prakash Varrier) समंदर किनारे अपनी कातिलाना अदाओं का जादू दिखाती दिखीं. वीडियो में एक्ट्रेस का ना केवल लुक लोगों को मदहोश कर रहा है बल्कि उनकी हर अदा लोगों को दीवाना बना रही है. 

पहनी काली साड़ी

लुक की बात करें तो वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर काले रंग की साड़ी में कहर ढा रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस लाइट मेकअप के साथ ओपन हेयर की हुई हैं. जिसमें वो बीच पर घूमते नजर आईं. कभी वो बीच पर दौड़ते दिखीं, कभी साड़ी के पल्लू को लहराते तो कभी समंदर की लहरों संग मस्ती करते नजर आईं.

 

 

खुद शेयर किया वीडियो

एक्ट्रेस ने इस वीडियो को खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'सनसेट और रेत..'

फैंस कर रहे कमेंट्स

एक्ट्रेस के इस वीडियो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- 'इसकी कोई तुलना ही नहीं है.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'आप काफी प्यारी हैं.' जबकि तीसरे यूजर ने लिखा- 'इस वीडियो ने मेरा दिन बना दिया.' इसके अलावा कई और फैंस भी एक्ट्रेस की तारीफ कर हार्ट और फायर वाला इमोजी वीडियो पर शेयर कर रहे हैं.

'ओरू अदार लव' का ट्रेलर के बाद आई थीं सुर्खियों में 

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) साल 2019 में अपनी फिल्म 'ओरू अदार लव' का ट्रेलर आउट होने के बाद सुर्खियों में आई थीं. ट्रेलर के एक सीन में आंख मारकर एक्ट्रेस ने सबको अपना दीवाना बना दिया था. जिसके बाद वो नेशनल क्रश बनकर भी उभरीं.

रहती हैं सोशल मीडिया पर एक्टिव

प्रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो कोई ना कोई वीडियो या फिर तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस भी लगातार एक्ट्रेस की तारीफ करते रहते हैं. वहीं प्रिया भी अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. 

 

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के बीच क्यों छिड़ी सेल्फी की जंग? ये है असलियत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

 

 

 

Trending news