'द स्काई इज पिंक' में फिर एक साथ दिखेंगे फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा
Advertisement

'द स्काई इज पिंक' में फिर एक साथ दिखेंगे फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा

'द स्काई इज पिंक' एक 13 साल की उम्र में पुलमोनरी  फाइब्रोसिस से डाइगनोटिक  एक युवा लड़की, ऐशा चौधरी की रीयल लाईफ स्टोरी बताती है.

फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा एकसाथ दिखेंगे अगली फिल्म ‘ द स्काई इज पिंक ’ में.

नई दिल्ली : बालीवुड अभिनेता फरहान अख्तर एक बार फिर  प्रियंका चोपड़ा के साथ सोनाली बोस की अगली फिल्म ‘ द स्काई इज पिंक ’ में  पर्दे पर साथ दिखेंगे. दोनों कलाकार इससे पहले एक साथ जोया अख्तर की 2015 में आयी फिल्म ‘‘ दिल धड़कने दो ’’ में दिखे थे. ‘‘दिल धड़कने दो ’’ से पहले प्रियंका फरहान के साथ ‘‘ डॉन ’’ और ‘‘ डॉन 2’’ में साथ काम कर चुकी हैं. हालांकि उन फिल्‍मों में फरहान अख्‍तर प्रोड्यूसर थे और प्रियंका चोपड़ा उस फिल्‍म में एक्‍ट्रेस के तौर पर नजर आई थीं.

इस फिल्म को बोस ने लिखा है जबकी जूही चतुर्वेदी ने इसके डाइलॉक लिखे हैं. बोस इससे पहले अमु और महगरीटा विद ए स्टरो जैसी फिल्में निर्देशित कर चुके है. 'द स्काई इज पिंक' एक 13 साल की उम्र में पुलमोनरी  फाइब्रोसिस से डाइगनोटिक  एक युवा लड़की, ऐशा चौधरी की रीयल लाईफ स्टोरी बताती है, जो आमतौर पर immune deficiency disorder  के रूप में जानी जाती है. उसके ईलाज के बाद, वो कैसे एक प्रेरक वक्ता बनकर कई सारे वाक्य करती है जिनमें टेडेक्स और आईएनके सम्मेलन शामिल है. वो माई लिटिल एपिफेन्स नामक एक किताब भी लिखती है. हाल ही में इससे संबंधित एक तस्वीर प्रियंका ने इंस्टाग्रम पर साझा की थी.

fallback

अगले साल ईद के मौके पर आने वाली सलमान खान की फिल्म ‘‘भारत’’ में प्रियंका चोपड़ा भी दिखेंगी. फरहान अख्तर आजकल  अपने उत्पादन गोल्ड पर काम कर रहे हैं, जो अगले महीने रिलीज होने के लिए तैयार हैं.  

(इनपुट : पीटीआई)

Trending news