जब Shahrukh Khan का नाम सुन भड़क गई थीं Priyanka Chopra, रिपोर्टर को सुनाई खरी-खोटी
Advertisement

जब Shahrukh Khan का नाम सुन भड़क गई थीं Priyanka Chopra, रिपोर्टर को सुनाई खरी-खोटी

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी हर बात बड़ी बेबाकी से रखती हैं. आज वो निक जोनस की धर्मपत्नी हैं, लेकिन एक समय ऐसा था जब उनका नाम किंग खान यानी शाहरुख खान से भी जोड़ा गया था. लेकिन समय के साथ दोनों दूर हो गए और इन दोनों के बीच सबकुछ ठीक भी नहीं रहा और इस बात का सबूत है एक पुराना वीडियो. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी खुशी के साथ जी रही हैं. लेकिन उनके अफेयर के चर्चे खूब रहे हैं. अफवाहों के बाजार में तो ये भी बात उड़ी थी कि प्रियंका का अफेयर शाहरुख खान के साथ भी था. समय के साथ दोनों दूर हो गए और एक वक्त ऐसा भी आया जब प्रियंका (Priyanka Chopra) को शाहरुख का नाम सुनना भी गवारा नहीं था और ये एक पुराना वीडियो इस बात का सबूत है. 

प्रियंका का पुराना वीडियो

इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हैं और रिपोर्ट्स के सवालों के जवाब दे रही है. इस बीच उनसे शाहरुख (Shahrukh Khan) से जुड़ा सवाल पूछा जाता है, जिसे सुनकर वो बिदक जाती हैं और जवाब देने से मना कर देती हैं. प्रियंका का गुस्सा वीडियो में साफ देखने को मिल रहा है. 

 

 

शाहरुख का नाम नहीं लिया

आपको बता दें, यह वीडियो साल 2013 का है और यह 59वें फिल्मफेयर अवॉर्ड (Filmfare Awards) की प्रेस कॉन्फ्रेंस है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इस कॉन्फ्रेंस में काफी लेट पहुंची हैं और इसे ही लेकर रिपोर्टर ने उनकी तुलना शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से कर दी. एक्ट्रेस ने पूरी कॉन्फ्रेंस में एक भी बार शाहरुख का नाम तक नहीं लिया. 

प्रियंका की हॉलीवुड में एंट्री

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने साल 2015 में हॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. उनका पहला इंटरनेशनल टीवी शो 'क्वांटिको' बेहद चर्चित रहा था. दमदार अदाकारी और सेंसेशनल सीन्स के दम पर प्रियंका को इसके लिए 'पीपल्स च्वाइस अवार्ड' भी मिला.  इसके बाद वो 'क्वांटिको' के दूसरे सीजन में भी नजर आईं. यही नहीं, साल 2017 में उन्होंने 'बेवॉच' से हॉलीवुड फिल्मों में भी एंट्री की. इस फिल्म में उन्होंने निगेटिव किरदार निभाया था. 

प्रियंका-निक की जोड़ी

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने साल 2018 में पॉप सिंगर निक जोनस के साथ सात फेरे लिए थे. फैंस को निक और प्रियंका (Nick And Priyanka) की जोड़ी खूब भाती है. 

यह भी पढ़ें- क्या Salman ने तोड़ दिया No Kiss Rule? दिशा के साथ रोमांटिक होते दिखे दबंग खान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news