प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी ने रोटी से बनाई यूनीक इंडो-इटेलियन डिश, शेयर की फोटो
Advertisement
trendingNow12355885

प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी ने रोटी से बनाई यूनीक इंडो-इटेलियन डिश, शेयर की फोटो

Priyanka Chopra's daughter Malti Marie: प्रियंका चोपड़ा अपना एक भी खास पल मिस नहीं करती हैं और इसे फैन्स के साथ भी जरूर शेयर करती हैं. ऑस्ट्रेलिया में अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद प्रियंका अपनी बेटी मालती मेरी के लिए वक्त निकाल रही हैं और उसके साथ पलों को शेयर भी कर रही हैं. हाल ही में प्रियंका ने अपनी बेटी के खास पल की झलक फैन्स के साथ शेयर की, जहां उनकी लाडली एक यूनीक इंडो-इटेलियन डिश को ईजाद कर रही हैं. 

'देसी गर्ल' की लाडली की स्पेशल डिश

Priyanka Chopra's daughter Malti Marie: प्रियंका चोपड़ा का इंस्टाग्राम हैंडल उनकी बेटी मालती मेरी चोपड़ा जोनास के प्रति उनके प्यार को दर्शाता है. वह अक्सर अपनी बेटी की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस बार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी लाडली मालती की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जो बहुत ही प्यारी है. आमतौर पर बच्चों को खाने के साथ अलग-अलग एक्सपेरिंट पसंद आते हैं. प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती भी इसका अपवाद नहीं हैं. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा ने मालती की एक अनोखी भारतीय-इटेलियन फ्यूजन डिश की तस्वीर शेयर की है, जिसका वह आनंद ले रही हैं. 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में मालती मेरी की फोटो शेयर की है. फोटो में मालती ने वाइट फ्लोरल टी-शर्ट पहनी हुई है और उनके हाथ में एक रोटी है, जिस पर मोर्टाडेला सॉस लगी हुई हैं. प्रियंका ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा: 'मोर्टाडेला और रोटी, इसके बाद इंडियन और इटेलियन झंडे वाले इमोजी का इस्तेमाल किया.'

fallback

'द ब्लफ' की शूटिंग में बिजी हैं प्रियंका चोपड़ा
बता दें कि फिलहाल प्रियंका चोपड़ा अपनी अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर 'द ब्लफ' की शूटिंग में बिजी हैं. 'द ब्लफ' में वह एक समुद्री डाकू की भूमिका निभाती दिखाई देंगी. इस फिल्म का निर्देशन फ्रैंक ई. फ्लावर्स कर रहे हैं. फिल्म में कार्ल अर्बन, इस्माइल क्रूज कॉर्डोवा, सफिया ओकले-ग्रीन और वेदांतन नायडू भी हैं. इसके अलावा, प्रियंका जल्द ही 'हेड्स ऑफ स्टेट' में नजर आएंगे. उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. इस फिल्म में जॉन सीना और इदरीस एल्बा लीड रोल में नजर आएंगे.

संगमरमर से बना मंदिर, खूबसूरत गार्डन, किसी महल से कम नहीं है जया-अमिताभ बच्चन का 'जलसा', Inside Photos

2000 में जीता मिस वर्ल्ड का खिताब
प्रियंका चोपड़ा के करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था. मिस वर्ल्ड का ताज जीतने के बाद प्रियंका ने एक्टिंग करियर शुरू किया. 2002 में साउथ सुपरस्टार विजय दलपति तमिल फिल्म 'थमिजहन' में काम किया. साल 2003 में बॉलीवुड में एंट्री ली. वह सनी देओल और प्रीति जिंटा की फिल्म 'द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई' में दिखीं.

बॉलीवुड में दी कई सुपरहिट फिल्में
इसके बाद अंदाज, प्लान, किस्मत, असंभव, मुझसे शादी करोगी, ऐतराज, सलाम-ए-इश्क, बिग ब्रदर, द्रोणा, गॉड तुस्सी ग्रेट हो, लव स्टोरी 2050, फैशन, डॉन 2, बर्फी, अग्निपथ, तेरी मेरी कहानी, जंजीर, कृष 3, बाजीराव-मस्तानी, गुंडे, मेरी कॉम, दिल धड़कने दो जैसी फिल्मों में नजर आईं. इन फिल्मों में प्रियंका के निभाए किरदारों ने उन्हें एक अलग मुकाम पर लाकर खड़ा कर दिया.

शाहरुख-अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म में नजर आए थे 6 सितारे, जानें अब कहां और कैसे हैं दिखते

प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में जमाए पैर
वह अमेरिकन थ्रिलर सीरीज 'क्वांटिको' में एलेक्स पैरिश के रोल में नजर आईं. वह 'बेवॉच', 'इज नॉट इट रोमांटिक', 'द व्हाइट टाइगर' और 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन' में जैसी हॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रहीं. वह 2023 में रिलीज हुई सीरीज 'सिटाडेल' में एक्शन अवतार में नजर आई.

(इनपुट: एजेंसी)

Trending news