Priyanka Chopra की बेटी का चेहरा आया सामने, पापा Nick Jonas स्टेज पर तो मम्मी की गोद में बैठी नजर आईं Malti Marie
Advertisement

Priyanka Chopra की बेटी का चेहरा आया सामने, पापा Nick Jonas स्टेज पर तो मम्मी की गोद में बैठी नजर आईं Malti Marie

Priyanka Chopra Daughter Video: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने आखिरकार बेटी का चेहरा दुनिया को दिखा ही दिया है. हाल ही में प्रियंका ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें मालती एक्ट्रेस की गोद में बैठी नजर आ रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra Daughter Malti Face Reveal: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अबतक बेटी के साथ जो भी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती थीं, उनमें कभी भी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas Photo) का चेहरा रिवील नहीं किया था. लेकिन अब प्रियंका (Priyanka Chopra Daughter) ने मालती मैरी के साथ एक ऐसी वीडियो शेयर की है जिसमें उनकी बेटी का चेहरा साफ दिखाई दे रहा है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Daughter Face Reveal) की बेटी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

Priyanka की गोद में बैठी दिखीं Malti Marie! 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Daughter Video) ने दुनियाभर के सामने बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का चेहरा दिखा दिया है.प्रियंका चोपड़ा हाल ही में बेटी मालती मैरी और पति निक जोनस के साथ वॉल्क ऑफ फेम सेरेमनी में पहुंची थीं. यह मालती मैरी का पहला पब्लिक इवेंट था. इसी दौरान पहली बार दुनिया ने ऑफिशियल तौर पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka Chopra and Nick Jonas Daughter Photos) की बेटी का चेहरा देखा. प्रियंका की बेटी की यह फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

fallback

Priyanka ने खुद शेयर की बेटी मालती की वीडियो 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Malti Video) ने बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस की वीडियो खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. हॉलीवुड वॉल्क ऑफ फेम में जब निक जोनस (Nick Jonas) को स्टार मिला तब उन्होंने स्टेज से मालती के बारे में बात की, जिस दौरान की वीडियो प्रियंका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra New Video) का यह लेटेस्ट पोस्ट और बेटी मालती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas Video) का चेहरा पहली बार सोशल मीडिया पर देखने के बाद एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Daughter Cute Photos) के फैंस खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे हैं. बेबी मालती का यह क्यूट अपीरियंस सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड फैंस भी पसंद कर रहे हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news