प्रियंका चोपड़ा की गर्दन में लगी गहरी चोट, हॉलीवुड फिल्म के लिए कर रही थीं स्टंट, फैन्स हुए परेशान
Advertisement
trendingNow12298734

प्रियंका चोपड़ा की गर्दन में लगी गहरी चोट, हॉलीवुड फिल्म के लिए कर रही थीं स्टंट, फैन्स हुए परेशान

Priyanka Chopra injures: प्रियंका चोपड़ा अपनी नई फिल्म 'द ब्लफ' के सेट पर घायल हो गईं. उन्होंने अपनी चोट की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे देखने के बाद उनके फैन्स काफी ज्यादा परेशान हो गए हैं.

 

 

प्रियंका चोपड़ा के गले में लगी गहरी चोट...

Priyanka Chopra injures: ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने एक हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के दौरान खुद को घायल कर लिया है. हॉलीवुड फिल्म 'द ब्लफ' (The Bluff) की शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा को चोट लग गई. एक्ट्रेस ने इस चोट की फोटो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में पोस्ट किया है. प्रियंका चोपड़ा की इस चोट को देखने के बाद फैन्स उनके लिए काफी चिंता भी कर रहे हैं.
 
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी चोट की फोटो को इंस्टाग्राम स्टोरीज में शेयर करते हुए बताया कि उनकी गर्दन पर एक लंबा कट लग गया है. हालांकि, गले पर लगा यह कट काफी गंभीर और गहरा नहीं लग रहा है. लेकिन चोट को देखने के बाद लग रहा है कि प्रियंका को इसमें काफी दर्द हुआ होगा.

अभिषेक बच्चन ने मुंबई के इस इलाके में खरीदे 6 फ्लैट? कीमत जान हो जाएंगे शॉक्ड

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टा स्टोरी में शेयर की फोटो
प्रियंका चोपड़ा ने अपनी गर्दन में लगे लंबे कट की फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''ओह, मेरी जॉब में प्रोफेशनल खतरे हैं.'' इसके साथ ही प्रियंका ने हैशटैग द ब्लफ और हैशटैग स्टंट भी लिखा. इससे पता चलता है कि 'द ब्लफ' की शूटिंग के दौरान कोई स्टंट परफॉर्म करते हुए प्रियंका चोपड़ा को ये चोट लगी है. सोशल मीडिया पर फैन्स प्रियंका चोपड़ा की इस चोट पर अपनी चिंता जता रहे हैं. 

fallback

ऑस्ट्रेलिया में 'द ब्लफ' की शूटिंग कर रहीं प्रियंका चोपड़ा
बता दें कि प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ दिनों से ऑस्ट्रेलिया में 'द ब्लफ' की शूटिंग कर रही हैं. वह 'द ब्लफ' में कार्ल अर्बन के साथ काम कर रही हैं. फिल्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. 'द ब्लफ' का निर्देशन फ्रैंक ई. फ्लावर्स द्वारा किया जा रहा है. हिट फिल्म 'बॉब मार्ले: वन लव' की को-राइटिंग के बाद उन्हें प्रसिद्धि मिली, जिसने दुनिया भर में 120 मिलियन डॉलर से अधिक की कमाई की थी.

Ishq Vishk Rebound: सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिटेक के साथ पास की फिल्म, CBFC ने किए 2 बड़े बदलाव

फिल्म में प्रियंका निभा रहीं समुद्री डाकू की भूमिका
'द ब्लफ' 19वीं सदी के कैरेबियन में स्थापित है और एक पूर्व महिला समुद्री डाकू की कहानी है. प्रियंका समुद्री डाकू की भूमिका निभाएंगी. इस फिल्म में प्रियंका का कैरेक्टर तब अपने परिवार की रक्षा के लिए यात्रा पर निकलता है, जब उसके अतीत के रहस्यमय पाप उसे पकड़ लेते हैं. 'द ब्लफ' के अलावा प्रियंका चोपड़ा के पास जॉन सीना के साथ 'हेड ऑफ स्टेट' और 'सिटाडेल 2' जैसे प्रोजेक्ट्स भी हैं.

Trending news