Priyanka Chopra: अब आप फ्री में देख पाएंगे प्रियंका की यह हॉलीवुड फिल्म, अभी तक देना पड़ रहा था रेंट
Advertisement

Priyanka Chopra: अब आप फ्री में देख पाएंगे प्रियंका की यह हॉलीवुड फिल्म, अभी तक देना पड़ रहा था रेंट

Priyanka Chopra Film: प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से दूर हॉलीवुड चली गई हैं. अच्छी बात यह है कि उन्हें वहां काम मिल रहा है और शोहरत भी. हालांकि वहां उन्हें बड़ी सफलता का इंतजार है. इस बीच मई में रिलीज हुई उनकी हॉलीवुड फिल्म अब ओटीटी पर निशुल्क रिलीज होने को तैयार है. जानिए कहां देख पाएंगे आप...

 

Priyanka Chopra: अब आप फ्री में देख पाएंगे प्रियंका की यह हॉलीवुड फिल्म, अभी तक देना पड़ रहा था रेंट

Priyanka Chopra Hollywood: प्रियंका चोपड़ा जोनास का बॉलीवुड में कब कमबैक होगा, यह तो किसी को पता नहीं. मगर इतना जरूर है कि वह अमेरिका में लगातार काम कर रही हैं. हाल में उनकी वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी. इससे पहले उनकी हॉलीवुड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म लव अगेन इस साल मई में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. बाद में यह फिल्म को जी5, अमेजन प्राइम वीडियो, गूगल प्ले और यूट्यूब जैसे भारतीय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर आई थी, परंतु पे-पर-व्यू यानी रेंटल आधार पर इसे उपलब्ध कराया गया था. यानी फिल्म देखने के लिए पैसा देना पड़ रहा था. मगर अब लव अगेन की फ्री स्ट्रीमिंग शुरू होने जा रही है.

यह है मीरा की कहानी
जल्द ही भारतीय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लव अगेन निशुल्क दिखाई जाएगी. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक यह फिल्म 20 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. जहां इसे देखने का कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं लगेगा. जिनके पास इस ओटीटी का सब्सक्रिप्शन होगा, वे इसे अतिरिक्त धन चुकाए देख पाएंगे. जेम्स सी. स्ट्रॉस द्वारा निर्देशित लव अगेन एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो मीरा रे (प्रियंका चोपड़ा) नाम की एक महिला की कहानी है. कहानी में मीरा अपने मंगेतर की मौत से उबरने की कोशिश कर रही है. मीरा को अपने मंगेतर से अब भी प्यार है और वह उसके पुराने नंबर पर रोमांटिक मैसेज भेजती है. लेकिन अब वह फोन नंबर एक अन्य व्यक्ति रॉब बर्न्स (सैम ह्यूगन) के पास पहुंच गया है. बर्न्स एक पत्रकार है. वह भी अपनी जिंदगी में कुछ मुश्किलों से जूझ रहा है और इस मामले में सुपरस्टार सेलीन डायोन की मदद लेता है. डायोन उसे समझाती है कि उसे मीरा से मिलना चाहिए. दोनों मुलाकात के बाद कैसे एक-दूसरे के प्यार में पड़ते हैं, यही लव अगेन में दिखाया गया है.

यह है रेटिंग
वैसे प्रियंका की इस फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों ने खास पसंद नहीं किया था. कई समीक्षकों ने इसकी तीखी आलोचना भी की थी. रॉटन टोमाटोज पर इसे केवल 24 फीसदी लोगों ने पसंद किया है, जबकि फिल्म की आईएमडीबी रेटिंग 5.7 है. हालांकि यदि आप प्रियंका चोपड़ा के फैन हैं और रोमांटिक कॉमेडी फिल्में पसंद हैं तो इसे देख सकते हैं. हाल के समय में प्रियंका अपने बयानों के लिए विवादों में रही हैं. अमेरिका में अपनी वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान उन्होंने बॉलीवुड में कामकाज के ढंग की तीखी आलोचना की थी.

Trending news