'दुनिया की सबसे प्रभावशाली महिलाओं' की सूची में शामिल होने पर गर्व कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा
Advertisement

'दुनिया की सबसे प्रभावशाली महिलाओं' की सूची में शामिल होने पर गर्व कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका इस सूची में 97वें स्थान पर हैं, सूची में इवांका ट्रंप, इंदिरा नूयी, ओपरा विन्फ्रे, महारानी एलिजाबेथ द्वितीय, बियोंसे नोएल्स, जेके रोलिंग और टेलर स्विफ्ट भी शामिल हैं.

प्रियंका इससे पहले भी फोर्ब्स की सूची में शामिल हो चुकी हैं (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: फोर्ब्स पत्रिका की 2017 की प्रभावशाली महिलाओं की सूची में शामिल होने पर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि वह इससे सम्मानित महसूस कर रही हैं. प्रियंका इस सूची में 97वें स्थान पर हैं, सूची में इवांका ट्रंप, इंदिरा नूयी, ओपरा विन्फ्रे, महारानी एलिजाबेथ द्वितीय, बियोंसे नोएल्स, जेके रोलिंग और टेलर स्विफ्ट भी शामिल हैं.

  1. प्रियंका फोर्ब्स की सभी श्रेणी की सूची में 97वें स्थान पर हैं.
  2. 100 सबसे ताकतवर महिलाओं की सूची में शामिल हुईं प्रियंका चोपड़ा.
  3. सबसे ताकतवर महिलाओं की सूची में 15वें पायदान पर हैं प्रियंका.

अभिनेत्री ने बुधवार रात अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर सूची की तस्वीर जारी की. प्रियंका ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "इन शानदार अग्रणी लोगों के साथ शामिल होने पर सम्मानित महसूस कर रही हूं, जो हर रोज हमें दिखाते हैं कि जो आपने मन में सोच रखा हैं, उसे पूरा कर सकते हैं और आप जो हैं, सच्चाई से उसके साथ खड़े होने पर कोई दिक्कत नहीं है. यहां बेहद मजबूत महिलाएं हैं, हम उन्हें जान सकते हैं, उनके साथ हो सकते हैं, उनको बढ़ावा दे सकते हैं. प्रभावशाली महिलाएं..दुनिया की 100 प्रभावशाली महिलाएं. फोर्ब्स."

प्रियंका इससे पहले भी फोर्ब्स की सूची में शामिल हो चुकी हैं. टीवी शो 'क्वांटिको' की अभिनेत्री ने सितंबर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टीवी अभिनेत्रियों की सूची में अपना नाम दर्ज कराया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट IANS से भी)

Trending news