ऐसी ड्रेस पर प्रियंका चोपड़ा ने पहना डिजाइनर मंगलसूत्र, हुस्न की तारीफें करते नहीं थक रहे दीवाने
Advertisement

ऐसी ड्रेस पर प्रियंका चोपड़ा ने पहना डिजाइनर मंगलसूत्र, हुस्न की तारीफें करते नहीं थक रहे दीवाने

प्रिंयका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने लिखा, 'ये रिश्ता बनाने में सालों लगे हैं. ये मेरे लिए कई बहानों से खुशी लेकर आया है. इनमें से एक है मंगलसूत्र (जल्द आ रहा है) जो हमने बनाया है.'

प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भले ही अब हिंदी सिनेमा में उतना नजर नहीं आती हैं लेकिन वह जहां भी जाती हैं भारतीयों को उन पर हमेशा गर्व महसूस होता है. बरेली जैसे छोटे शहर से निकली एक लड़की आज हॉलीवुड फिल्मों में काम कर रही है. प्रियंका (Priyanka Chopra) कहीं भी जाएं वह अपनी भारतीयता को नहीं छोड़ती हैं. वह हमेशा हाथ जोड़कर नमस्ते करती हैं और भारतीय ट्रेडीशन्स को फॉलो करती हैं.

  1. प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीरों ने मचाया तहलका
  2. खूबसूरत ड्रेस पर पहना डिजाइनर मंगलसूत्र
  3. वायरल हुई तस्वीरें, लोग कर रहे जमकर तारीफ

रिवीलिंग टॉप पर पहना मंगलसूत्र
कई अहम मौकों और इंटरनेशनल इवेंट्स में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) साड़ी पहनकर नजर आई हैं और उनका यही अंदाज फैंस को भाता रहा है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की कुछ ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं जिसमें वह काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं लेकिन सुर्खियों में बना हुआ है उनका मंगलसूत्र. इस रिवीलिंग टॉप के ऊपर उनका खूबसूरत मंगलसूत्र फैंस को भा रहा है.

मैगजीन के लिए कराया है फोटोशूट
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने ये फोटोशूट वॉग मैगजीन के लिए करवाया है और तस्वीरें देखकर लोगों ने एक्ट्रेस के खूबसूरत मंगलसूत्र को नोटिस किया. बता दें कि तस्वीरों में नजर आ रहा ये मंगलसूत्र वो नहीं है जिसे एक्ट्रेस ने अपनी शादी में पहना था, लेकिन ये उससे कहीं ज्यादा कूल लग रहा है. प्रियंका (Priyanka Chopra) ने ये फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में बताया है कि ये मंगलसूत्र जल्द ही लॉन्च किया जाएगा.

VIDEO-

बिकिनी फोटो के चलते हुई थीं ट्रोल
प्रिंयका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने लिखा, 'ये रिश्ता बनाने में सालों लगे हैं. ये मेरे लिए कई बहानों से खुशी लेकर आया है. इनमें से एक है मंगलसूत्र (जल्द आ रहा है) जो हमने बनाया है.' बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रही थीं. इन तस्वीरों में प्रियंका रेड बिकिनी पहने नजर आई थीं और निक जोनस हाथ में फोर्क लिए दिखाई पड़े थे.

इसे भी पढ़ें: पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स Pari Paswan की बनाई गई अश्लील फिल्म, नशे की हालत में हुआ ऐसा गंदा काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news