दीपिका पादुकोण के जबड़े से खींच ली प्रियंका ने फिल्म? अब बन सकती हैं सुपरहीरो!
Advertisement
trendingNow11277835

दीपिका पादुकोण के जबड़े से खींच ली प्रियंका ने फिल्म? अब बन सकती हैं सुपरहीरो!

Priyanka Chopra Movie: अवेंजर' से लेकर 'कैप्टन मार्वल' (Captain Marvel) तक की फिल्में डायरेक्ट करने वाले रुसो ब्रदर्स (Russo Brothers) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा को लेकर ये बात कह दी है.

 

दीपिका पादुकोण के जबड़े से खींच ली प्रियंका ने फिल्म? अब बन सकती हैं सुपरहीरो!

Priyanka Chopra Superhero Movie: इन दिनों फिल्म 'द ग्रे मैन'(The Grey Man) काफी चर्चा मेके चलते चर्चा में है. इस फिल्म के मेकर्स रूसो ब्रदर्स एक नए कैप्टन मार्वल को कास्ट करने की तैयारी में हैं. जिसके लिए देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम काफी समय से सामने आ रहा है. लेकिन दोनों के बीच रूसो ब्रदर्स ने एक को चुन लिया है. उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को नई मिस मार्वल के रूप में चुना है. आपको बता दें कि एंथनी रूसो (Anthony Russo) और जो रूसो (Joe Russo) ने 'कैप्टन मार्वल' में एक मिड-क्रेडिट सीन का निर्देशन भी किया था.

प्रियंका का वीडियो

प्रियंका के फैन क्लब द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें रूसो ब्रदर्स ने कहा, 'हमें प्रियंका को ही चुनना होगा. हम उनके  बहुत बड़े फैन हैं. हम प्रियंका चोपड़ा के बहुत अच्छे दोस्त भी हैं. हम एक प्रोजेक्ट पर साथ में काम भी कर रहे हैं. जिसका नाम है 'सिटाडेल'.' इससे पहले दिए गए एक दूसरे इंटरव्यू में फिल्म निर्माताओं ने बॉलीवुड की देसी गर्ल की तारीफ भी की थी. वहीं, प्रियंका ने भी बताया कि उन्होंने कुछ समय पहले ही शो की स्क्रिप्ट पढ़ी थी और वह बेहद शानदार थी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi  (@jerryxmimi)

 

'द ग्रे मैन' का सीक्वल

डायरेक्टर रुसो ब्रदर्स फिलहाल धनुष के साथ 'द ग्रे मैन' कंप्लीट कर चुके हैं. धनुष के साथ काम करने के बाद उन्होंने ये डिसाइड किया कि वो जल्द ही 'द ग्रे मैन' का सीक्वल भी लेकर आएंगे. प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्मों में तो काम कर ही रही हैं इसके अलावा फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में भी काम करने वाली है. फिलहाल फिल्म के शूट को स्थगित किया गया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news