प्रियंका चोपड़ा पहुंचीं Gym, अब उनकी डाइट पर नजर रखने वाले हैं 'गुंडे' रणवीर सिंह
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा पहुंचीं Gym, अब उनकी डाइट पर नजर रखने वाले हैं 'गुंडे' रणवीर सिंह

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपना एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिस पर उनके अच्छे दोस्त और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने भी कमेन्ट किया हैं.

प्रियंका और फहरान अपनी अगली फिल्म  फिल्म 'दा स्काई इज पिंक' में एक बार फिर साथ काम करते नजर आएंगे. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली : बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा आजकल हर दिन सुर्खियां बटोर रही हैं. कभी वह सलमान खान की फिल्‍म अचानक छोड़ने के लिए रातों-रात खबरों में छा जाती हैं तो कभी अपने पॉप स्‍टार बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ अपने रिश्‍ते के चलते वह खबरों में बनी हुई हैं. अब इंडिया आते ही प्रियंका ने अपनी एक्‍सरसाइज पर ध्‍यान देना शुरू किया तो फिल्‍म 'गुंडे' में उनके को-स्‍टार रहे रणवीर सिंह ने उनकी डाइट की जिम्‍मेदारी ले ली है.

हाल ही में प्रियंका सिंगापुर से भारत लौटी हैं, जहां वह अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के एक शो में पहुंची थीं. उन्होंने अपने आने के कुछ घंटो बाद ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह काले रंग के जिम आउटफिट में शीशे के सामने सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटो के साथ कैप्‍शन में लिखा है, 'इन बिटवीन सेट्स, सेल्फी फर्स्ट, ट्रेनिंग डे'.

 

In between sets.. #selfiefirst #trainingday

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

इस फोटो पर प्रियंका के अच्छे दोस्त और बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने भी उनके जिम वर्क आउट को लेकर कमेन्ट किया है, जिसका जवाब प्रियंका ने भी दिया. रणवीर ने लिखा, 'पीसी व्रकिंग आउट?, नाओ आई हव सीन एव्रीथिंग, वाट यू इटिंग पोस्ट वर्कआउट? चीवड़ा'. इसे के जवाब में प्रियंका ने लिखा है,' लोल नहीं यार, मैंने तुमसे ही फोकस और डेडिकेशन सीखा है'.

fallback
(फोटो साभार- बॉलीवुडलाइफ.कोम)

सलमान खान की फिल्म 'भारत' छोडने के बाद प्रियंका अपनी अगली फिल्म 'दा स्काई इज पिंक' में बिजी हैं. इस फिल्म की शुटिंग आज से शुरु होगी. इस फिल्‍म में प्रियंका एक बार फिर फरहान अख्‍तर के साथ नजर आएंगी. इस फिल्‍म में उनके साथ 'दंगल' गर्ल जायरा वसीम भी होंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़े

Trending news