Nick Jonas संग पहली डेट की फोटो के साथ Priyanka Chopra ने शेयर किया ये रोमांटिक पोस्ट
Advertisement

Nick Jonas संग पहली डेट की फोटो के साथ Priyanka Chopra ने शेयर किया ये रोमांटिक पोस्ट

प्रियंका चोपड़ा लॉकडाउन में अपना पूरा समय पति निक जोनास संग बिता रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर की है.

प्रियंका चोपड़ा निक जोनास ( Photo Instagram)

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा लॉकडाउन में अपना पूरा समय पति निक जोनास संग बिता रही हैं. दोनों इंस्टाग्राम पर अपनी नई पुरानी रोमांटिक फोटो शेयर कर सुर्खियों में बने रहते हैं. प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर की है. प्रियंका और निक जोनास की ये फोटो इनकी पहली डेट की है जिसके दो साल पूरे हो गए हैं. वैसे तो प्रियंका और निक हर फोटो में ही अपने फैंस का दिल जीत लेते हैं और इस फोटो में भी दोनों बेहद स्टाइलिश लग रहे हैं. 

  1. प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास संग शेयर की अपने पहले डेट की फोटो
  2. साल 2018 में निक जोनास संग प्रियंका चोपड़ा ने रचाई थी शादी
  3. प्रियंका चोपड़ा लॉकडाउन में पति निक जोनास संग बिता रहीं समय

प्रियंका चोपड़ा ने इस फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है, 'आज ही के दिन पहली बार निक और मैंने साथ में ये पहली फोटो क्लिक की थी. उस दिन के बाद से हर दिन तुम मेरी जिंदगी में खुशियां लेकर आए हो. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. अपने साथ मेरी जिंदगी को बेहद खुशनुमा बनाने के लिए आपका शुक्रिया. हमे अभी एक लंबा सफर तय करना है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका चोपड़ा के साथ ही निक जोनास ने भी एक फोटो शेयर की है जिसमें ये दोनों नजर आ रहे हैं. निक ने प्रियंका के साथ अपनी पहली मुलाकात को ताजा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'दो साल पहले इस खूबसूरत महिला के साथ मैं डेट पर गया था. ये दो साल मेरी जिंदगी के बेहद यादगार सालों में से एक है. ये एहसाह ही मेरे लिए बेहद खूबसूरत है कि मुझे आपके साथ अपना सारा जीवन गुजारना है. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. 2 साल का ये  खूबसूरत रिश्ता आपको मुबारक.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद हर इवेंट पर साथ नजर आते हैं वो चाहे किसी की शादी का फंक्शन वो या बॉलीवुड हॉलीवुड इवेंट. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की जोड़ी हर किसी को पसंद आती है. दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत और खुशनुमा लगते हैं. बता दें प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में निक संग शादी की थी. सोशल मीडिया पर ये जोड़ी अपने रोमांटिक अंदाज से छाई रहती है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news